हाथ कंगन को आरसी क्या और पढ़े लिखे को फारसी क्या…चेले की गिदड़ भपकी से नहीं डरता सिटी मीडिया मामला आड़ावाल-मारेंगा बाईपास सड़क निर्माण का

0
1077

जगदलपुर। मारेंगा बाईपास निर्माण को लेकर गुरु व चेले के बीच चल रही है रस्साकसी के बीच चेला आपा खो बैठे हैं और पत्रकारों को सर्टिफिकेट बांट रहें हैं।मारेंगा बाईपास के मामलों को लेकर कांग्रेस पार्टी से पृथक हुए जोगी गुट द्वारा पीडब्ल्यूडी विभाग का घेराव किया था। इस दौरान चेले के राजनीतिक गुरु ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों पर दवाब डाला जिसकी बातें अमीत जोगी तक पहुंचा था। इस मामले को लेकर जमकर जोगी कांग्रेस पार्टी की फजीहत हुई थी। इन सबके बीच फिर बाईपास निर्माण का मुद्दा उठाकर इसको श्रेय लेने का होड़ मचा है।

इस मामले को राजनीतिक दृष्टिकोण से सिटी मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया गया जिसके बाद चेले बौखलाहट में हैं। चेले पर यह कहावतें ठीक बैठता है कि हाथ कंगन को आरसी क्या और पढ़े लिखे को फारसी क्या? सिटी मीडिया प्लेटफॉर्म सभी लोगों की बातों को प्रमुखता से उठाता है। भाजपा-कांग्रेस या कोई अन्य क्षेत्रीय दलों की अच्छाई व बुराई को अक्षरश: प्रकाशित किया जाएगा। सीटी मीडिया ना डरा है और ना झुका है।सोशल मीडिया पर राजनीति चमकाने वालों के खिलाफ जल्द मुहिम छेड़ा जायेगा।