नारायणपुर- एक तरफ पूरे देश प्रदेश राज्य कोविड19 के महामारी से लड़ रहा है, सभी तरफ हाहाकार मचा हुआ है, पर इन भाजपाई नेताओं को इस आपदा अवसर को भी राजनीति कर उत्सव मनाने की पड़ी हुई है।

आज इस महामारी कोरोना से लड़ने के लिए कांग्रेस का है एक एक कार्यकर्ता आगे आकर सहयोग कार्य कर रहा है।
कांग्रेस के सभी मंत्री, सांसद, विधायक सहित सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने वेतन तक छग की भूपेश बघेल की सरकार को दे रही है, एक एक कार्यकर्ता अपने स्तर पर छग की सरकार को आर्थिक सहायता प्रदान सहयोग कर रहा है, जिससे कि इस महामारी संकट काल से बचा जा सके।

दूसरी तरफ भाजपा के पूर्व मंत्री विधायक या वर्तमान के सांसद व जनप्रतिनिधियों द्वारा क्यों नही छग सराकर को कोरोना के लिए कोई भी सहायता प्रदान कर रहीं है। सिर्फ और सिर्फ बयानबाजी जुमलेबाजी झूठ अफवाह फैलाने के अलावा इन संघी नेताओ को कुछ सूझता ही नही।

इन भाजपा के संघी नेताओ से आर्थिक सहायता तो दूर इस संकट काल मे घर से भी नही निकला जा रहा है। सिर्फ और सिर्फ सोसल मीडिया में अपनी झूठी वाहवाही करने के अलावा कोई और काम भी नही रह गया है।

जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित भद्र ने प्रेस विज्ञप्ति द्वारा सवाल करते हुए कहा कि छग में भाजपा के 10 सांसद और 14 विधायक व कई सौ जनप्रतिनिधि जनता द्वारा चुने गए है क्या इनके द्वारा छग की जनता के लिए अभी तक कोरोना महामारी की लड़ाई के लिए कोई आर्थिक सहायता छग सरकार को क्यों प्रदान नही किया गया? ना ही इनमें से कोई भी नेता अभी तक जनता के मदद के लिए सामने बाहर नही आया।

भाजपा और उनके नेता जवाब दे पी एम केयर में जमा पैसों का क्या हुआ? 20 लाख करोड़ का कोरोना पैकेज कहा गया?
छग जनता के साथ साथ पूरा देश जानना चाहती है कि आखिरकार इतना बड़ा पैकेज गया तो गया कहा। आज युवाओं के लिए भी वैक्सीन छग की सरकार मोदी की केंद से खरीद रही है। मोदी भाजपा सरकार द्वारा वैक्सीन को लेकर भी राज्यो के साथ भेदभाव कर रही है। पर अब आम जनता सब देख और समझ भी रही है। कि सिर्फ जुमलेबाजी भाषण देने से देश प्रदेश नही चलता। देश प्रदेश सरकार सिर्फ जवाबदेही से चलती है।