विकास जैन मित्तल ने की गरीब बच्चो की मदद और फ़ोटो को किया वायरल

0
1434

दल्लीराजहरा:- दल्लीराजहरा लौह नगरी वार्ड नम्बर 04 कुम्हार पसरा,शास्त्री मार्केट के रहने वाले विकास जैन मित्तल ने हाल हि मे गरीबो कि मदद कि है और फ़ोटो को वायरल करते हुए ये बता रहे है कि इस कोरोना महामारी और लॉक डाउन के चलते गरीब बच्चों कि स्तिथि बहुत ही खराब हो गई है।उन्होने यह भी बताया की गरीब लोग के पास खाने के लिये कुछ भी नही है और लॉक डाउन के चलते ना उन्हे कोई कुछ खाने के लिये देता है न ही कुछ पहनने के लिये वे बस किसी के इंतज़ार मे रहते है।

विकास जैन मित्तल ने यह भी बताया कि वे जब आज सवेरे सब्जी लेने जा रहे थे तब एक बच्चा कन्धे मे बोरा लटकाय भटक रहा था खाली बोतल की तलाश मे तभी उन्होने उसे रोक कर उसे बिस्कुट का पैकेट खरिद कर दिया। ऐसे कई सारे बच्चे है जो कि काम करते है उन्होने यह कहा है कि कृपया कर के अपने साथ गरीबो का भी ध्यान रखे क्या पता उनकी दुआ ही काम आ जाए।
विकास जैन मित्तल ने दल्लीराजहरा के कुछ जगहो मे जाके गरीब बच्चों को बिस्कुट के पैकेट के साथ हि मास्क भी दिया है।

उन्होने कहा है की बाल मजदूरी के खिलाफ़ है वो और इस गलत काम मे वो किसी का साथ नही देंगे और उन्होने आम जनता से यह भी अपील कि है की बाल मजदूरी के खिलाफ रहे।

उन्होने ये भी बोला है कि वे हफ़्ते मे 3 दिन (रविवार,मंगलवार,शुक्रवार) इन गरीब बच्चों की मदद करेंगे और वे इस काम को जब तक हो सके तब तक बर्करार रखेंगे।

यदि इसमे कोई अपनी तरफ़ से कुछ भी उन बच्चों को देना चाहता है तो वे अपना नाम विकास जैन मित्तल के पास कॉल या मैसेज कर के बता सकते है और उनके साथ जाके दे सकते है और यदि कोई कुछ डोनेशन देना चाहे तो वे भी उनको सम्पर्क कर सकते है।

विकास जैन मित्तल – 9893268664

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png