जिले के लिए अच्छी खबर अब तक 2 हजार 147 मरीज हुए कोरोना से मुक्त, जिले में आज 14 कोरोना संक्रमित मरीज उपचार उपरांत हुए स्वस्थ्य

0
201

नारायणपुर, 1 मई 2021- जिले में कोरोना से स्वस्थ हो रहे लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहे है। जिले में अब तक 2147 व्यक्ति जिला चिकित्सालय, कोविड आइसोलेशन वार्ड और कोविड केयर सेंटर और होम आइसोलेशन से स्वस्थ हुए है। जिले में आज 30 अप्रैल को 14 कोरोना संक्रमित मरीज उपचार उपरांत करोना संक्रमण से मुक्त हुए। साथ ही जो व्यक्ति आइसोलेशन से सामान्य स्थिती में हे उन्हें चिकित्सकों के परामर्श पर घर पर आइसोलेट रहने के लिए डिस्चार्ज किया गया। जिले में अब तक 2390 सैम्पल की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। जिले में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 239 है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से ग्रसित 4 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है।

कोविड-19 की चेन को तोड़ने अनुकूल व्यवहार करें, घर पर रहे : कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू


कलेक्टर श्री धर्मेश कुमार साहू ने सभी आमजनों से अपील की है कि इस समय कोई भी व्यक्ति बिना कार्य के घर से बाहर ना जाये, हम सब को मिलकर संक्रमण की चेन को तोड़ना है। यह घरों में रहकर ही संभव है। मास्क पहने, दूरी बनाकर रहें, होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को प्रोटोकोल अनुसार दवाई, संतुलित भोजन, तरल पेय अदि लेते रहे ओर सकरात्मक रहे, जिससे जल्दी कोविड से स्वस्थ हो सकते है।