स्टांप लेकर आओ एक लाख ले जाओ, देवड़ा में लीड दिलाओ वर्ना देना पचास लाख, नारायणपुर विधायक व कांग्रेसी नेता पंच का ऑडियो वायरल

0
2050

जगदलपुर। कई बातों के लिए सुर्खियों में रहने वाले नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप एक बार सुर्खियों में है, इनका ऑडियो संदेश कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में वायरल हो रहा है जिसमें पंच के साथ 10 मिनट तक किए गए बातों का उल्लेख है। *Citymedia ऐसे किसी भी ऑडियो का पुष्टि नहीं करता है किंतु जो बातें कहीं जा रही है उसके अनुसार एक दिलचस्प मामला सामने आया है। दूसरी तरफ यह बातें प्रसारित किया जा रहा है कि भाजपा के कद्दावर नेता के इशारे पर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

दरअसल यह वाक्या बस्तर जिले के बस्तर जनपद पंचायत क्षेत्र के देवड़ा पंचायत के किसी गुड्डू का है जो अपने आप को गांव का पंच बता रहा है और अपने आप को विधायक चंदन कश्यप का खास समर्थक बताते हुए दावा कर रहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान देवड़ा पोलिंग बूथ पर भाजपाई बिहारियों की पीटाई की थी जिसे विधायक चंदन कश्यप नकार रहें हैं। विधायक कहते हैं मेरे लिए लड़ाई मत करो और कांग्रेस पार्टी के लिए लड़े। कथित विधायक समर्थक गुड्डू अपने पोलिंग बूथ क्षेत्र के लिए टैंकर की मांग करता है और चुनाव में बड़ी संख्या में वोट दिलाने की बात करता है।इसके एवज में विधायक कश्यप कहते हैं कि विधायक निधि व वेतन वैक्सीनेशन के लिए खर्च कर दिए हैं ‌।इस पर विधायक को बारंबार उल्हाना देकर टैंकर देने के लिए जोर देता है जिसके बाद तैश में आकर विधायक कश्यप यहां तक कहते हैं कि दो लाख उधारी दिलाओ टैंकर कल मिल जायेगा।इसी तारतम्य में विधायक कश्यप झल्लाते हुए कहते हैं कि देवड़ा में कितने वोट दिलाएं। स्टांप पेपर और गवाह लेकर आओ एक लाख नकद दिलाऊंगा। आगामी विधानसभा चुनाव में वोट लीड़ कराओ और वर्ना पचास लाख रुपए मूझे देना। दस मिनट में पंच कथित तौर पर विधायक पर दवाब डालते हुए दिखाई दे रहा है। यह बातें कितनी सहीं है यह दोनों निर्वाचित जनप्रतिनिधि जाने Citymedia.cg इसकी पुष्टि नहीं करता है।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg