हैदराबाद से पहूचे 44 श्रमिकों को रखा गया कोरेन्टाईन में

0
995

बालोद । जगन्नाथ साहू
राज्य शासन की पहल पर बालोद जिले के श्रमिकों को भी आज विषेष ट्रेन से हैदराबाद से दुर्ग तक लाया गया। डिप्टी कलेक्टर एवं नोडल अधिकारी भूपेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि दुर्ग में श्रमिकों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया और लंच पैकेट प्रदान कर दो बसों से बालोद जिले के लिए रवाना किया गया। जिसमें बालोद के 3, गुरूर के 13, गुण्डरदेही के 14 और डौण्डीलोहारा के 16 कोरेन्टाईन में रखा गया हैं।
कलेक्टर रानू साहू के मार्गदर्शन में श्रमिकों को दो बसों से पहुॅचाया गया। एक बस से गुण्डरदेही और गुरूर विकासखण्ड के श्रमिकों को पहुॅचाया गया और दूसरे बस से बालोद और डौण्डीलोहारा विकासखण्ड के श्रमिकों को पहुॅचाया गया। बालोद और डौण्डीलोहारा विकासखण्ड के श्रमिकों का सरदार वल्लभ भाई पटेल मैदान में हैण्ड सेनेटाईज कराकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। श्रमिकों को निर्धारित अवधि तक क्वारेंटाइन सेंटर में रहने के निर्देश दिए गए।
श्रमिकों ने अपने गृह ग्राम रवानगी के समय राज्य शासन और जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर एसडीएम सिल्ली थामस, तहसीलदार रश्मि वर्मा सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।