एबीवीपी का रक्तदान अभियान निरन्तर जारी है, पहले रक्तदान फिर टीकाकरण करवाएं युवा – अभाविप

0
126

जगदलपुर – कोरोना की वैश्विक महामारी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा चलाये जा रहे अभियान से अस्पतालों में भर्ती जरूरतमन्द मरीजों के लिए वरदान साबित ही रह है। 18 वर्ष से अधिक लोगों का टीकाकरण होने के कारण रक्तदाताओं की कमी हो रही है ऐसे में अभाविप द्वारा चलाये जा रहे विशेष रक्तदान अभियान पहले रक्तदान फिर टीकाकरण से कई लोगों को जीवनदान मिल रहा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

अभाविप के जिला संयोजक कमलेश दीवान ने बताया कि विगत कई दिनों से आवश्कतानुसार मरीजों की मदद की जा रही है अभाविप के आव्हान पर युवा कार्यकर्ता छात्र अपने स्वेच्छा से रक्तदान कर रहे हैं जिससे गम्भीर मरीजों को लाभ मिल रहा है । दीवान ने आगे युवा विद्यार्थियों से अपील करते हुये कहा कि वर्तमान में हो रही रक्तसंकट में हम सभी को टीकाकरण से पहले रक्तदान करने की आवश्यकता है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

गुरुवार को इस अभियान में आज एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने 2 यूनिट रक्तदान जरूरतमन्दों के लिये किया जिसमें रक्तदाता ,केदार दीवान,हरेंद्र कश्यप ने महारानी अस्पताल में भर्ती मरीज बीजापुर निवासी अंजू ,सोरगांव निवासी बुदरू कश्यप के लिए अपना रक्तदान कर मानवीय धर्म निभाया मरीज के परिजनों ने कार्यकर्ताओं को आभार जताते हुये धन्यवाद दिया।