कोरोना पॉजिटिव केस मिलते ही डौंडी पुलिस हुई पहले से ज्यादा एक्टिव। बिना मास्क लगाए लोगो को कराया मेढ़क चाल।

0
1430

डौंडी :- छत्तीसगढ़ में कोरोना का एक और नया मरीज मिला है। ये मरीज बालोद जिला में मिला है। दल्लीराजहरा समीप ग्राम में कोरोना मरीज मिलने का यह पहला मामला है। संक्रमित मरीज की सूचना के बाद बालोद से मरीज को लाकर अब रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है।

23 वर्षीय युवक में कोरोना का लक्षण मिलने के बाद उसका RT PCR टेस्ट एम्स में कराया गया था, जहाँ उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। छत्तीसगढ़ में इस नये मरीज के मिलने के बाद एक्टिव केस की संख्या बढ़कर अब 4 हो गयी है। इससे पहले गुरुवार की शाम को कोरोना के एक मरीज के ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गयी थी, जिसके बाद प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 3 बतायी जा रही थी, लेकिन अब उसमे एक और मरीज की बढ़ोतरी हो गयी है।

प्रदेश में अब तक कुल मरीजों की संख्या 60 में से सर्वाधिक 28 मरीज कोरबा जिले से पाए गए. दूसरे स्थान पर दुर्ग रहा जहां 10 मरीज मिले. तीसरे नंबर पर राजधानी रायपुर जहां 7, सूरजपुर में 6, कवर्धा में 6, और अब बालोद, राजनांदगांव व बिलासपुर से एक-एक पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं. प्रदेश में यह जो नया मरीज मिला है वो तकरीबन 10 दिन बाद मिला है. इसके पहले 5 मई को कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया था। आज सुबह से ही नगर के गांधी चौक स्थल पर ड्यूटी में तैनात पुलिस जवान दिनेश कुमार नेताम , हेमराज कुंजाम 11 वी बटालियन द्वारा शोसल डिस्टेंशिंग और बिना मास्क लगाए व्यक्तियों पर कड़ा रुख अपनाते हुए मेढ़क चाल और उठक बैठक कराया गया । वही नगर के चौक चौराहों पर पुलिस गश्त कर रहा है। इस दौरान लोगो को बेवजह घर से बाहर ना निकलने व मास्क लगाने की हिदायत दी जा रही है।

बिना मास्क लगाए व्यक्तियों पर कड़ा रुख अपनाते हुए मेढ़क चाल और उठक बैठक कराया गया