दुकानदार से रुपये छीनकर भागने वाले आरोपियों का पुलिस ने जारी किया सीसीटीवी फुटेज

0
587

बालोद – दुकानदार से 6000 रुपये छीनकर भागने वाले आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है किन्तु आरोपियों का अब तक पता नहीं चला पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में जारी कर लोगों से अपील की है यदि किसी को इनके बारे में कुछ भी पता चले तो इसकी सुचना पुलिस में दे | अर्जुदा चौक पर लगे कैमरे में बाइक सवार कैद हुए हैं, आरोपी एक बाइक में तीन लोग सवार थे |

किस प्रकार आरोपियों द्वारा लूट को अंजाम दिया

गुंडरदेही में दिनांक 4जून को शाम 4.30 बजे की घटना है | ग्राम रजॉली का रहने वाला किराना दुकान व्यवसायी डोमेंद्र सिन्हा सामान लेने के लिए गुंडरदेही आया था कुछ सामान लेकर वापस जा रहा था। इस बीच उक्त तीनों आरोपी उनका पीछा करते हए आए और व्यवसायी से उलझने लगे कि वह उन्हें गाली दी है और आरोपी उससे जबरदस्ती करने लगे और उनका बैग चेक करने लगे एक आरोपी ने उनका मोबाइल भी पकड़ लिया और फिर थोड़ी देर बाद मोबाइल वापस कर जेब में रखे पैसे को छीन लिया और तीनों बाइक चालू कर फरार हो गए। बाइक हीरो होंडा शाइन थी। जिसमें नंबर प्लेट भी नहीं लगा हुआ था।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

व्यवसायी डोमेन्द्र सिन्हा द्वारा घटना के सम्बन्ध में गुंडरदेही थाने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराइ गई कि किस प्रकार अज्ञात आरोपियों द्वारा उससे 6000 रुपये छीने गए | प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा अप क्र.-109/21 धारा 356,379,34 भा.द.वि.का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। धमतरी चौक व अर्जुन्दा चौक में लगे कैमरे से प्राप्त फुटेज के आधार पर आरोपी अर्जुन्दा-राजनांदगांव रोड की ओर गए है। इसके साथ ही आरोपियों के फुटेज को सोशल मीडिया में जारी कर आम लोगों से भी कहा गया है जिन्हें भी इन आरोपियों के बारे में खबर मिले वे गुंडरदेही थाने के नंबर 9479192047 पर सूचित कर सकते है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png