कोविड वारियर्सों से बदसलूकी करने वाले पर कौन मेहरबान? धरमपूरा कोविड अस्पताल मामले में चढ़ा था राजनीतिक रंग

0
194

जगदलपुर। दो माह पूर्व धरमपूरा कोविड़ सेंटर में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि द्वारा कोविड वारियर्स के साथ की गई बदसलूकी के मामले में कोतवाली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है किंतु पुलिस द्वारा इस पर एक्शन नहीं ले रही हैं। एक जनप्रतिनिधि द्वारा अपने परिवार के बचाव में सामने आकर कोविड कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया था। इस मामले में भाजपा नगर मंडल द्वारा पत्रकार वार्ता लेकर जमकर कांग्रेस कमेटी को आड़े हाथों लिया था।इस मामले में कांग्रेस पार्टी की जमकर किरकिरी हुई और एफआईआर दर्ज किया गया किंतु कोतवाली पुलिस इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने से बच रही है।

राजनीतिक चश्मे से देख रही पुलिस

कोतवाली पुलिस के अधिकारी हर प्रकरण को राजनीतिक चश्मे से देख रहें हैं, भाजपाईयों पर कार्रवाई करने घरों में दबीश दे रहे हैं किंतु कांग्रेसियों को अभयदान दे रहें हैं। इस मामले में पुलिस की किरकिरी हो रही है। नये एसपी ने भी पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि कानून सबके लिए बराबर है यदि सत्तारुढ़ दल से जुड़े लोगों द्वारा भी कानून तोड़ते हैं तो कार्यवाही करेगी।

भाजपाईयों ने भी साधी रहस्यमय चुप्पी

कांग्रेस पार्टी के एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि द्वारा सत्ता के मद में चूर होकर कोविड वारियर्सों के साथ किये गये दुर्व्यवहार को लेकर भाजपाइयों द्वारा सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इति श्री कर लिया और इसके बाद भाजपाइयों ने रहस्यमी चुप्पी साध ली है।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg