मेट्रीमोनियल साईट के माध्यम से शादी का झांसा देकर, धोखाधड़ी कर दुष्कर्म के फरार आरोपी को कोतवाली पुलिस ने बेंगलुरू(कर्नाटक) से किया गिरफ्तार

0
95

दिनांक 08.07.2021 को पुलिस थाना कोतवाली में प्रार्थिया उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि जेम्स विन्सटन नाम का व्यक्ति प्रार्थीया के साथ मेट्रीमोनियल साईट के माध्यम से शादी का झांसा देकर, शारीरिक शोषण कर प्रार्थिया से लगभग 07 लाख रूपये का धोखाधडी किया गया है, कि रिपोर्ट पर थाना कोवताली में आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक-205/2021 धारा 420,376,506 भादवि0 दर्ज कर, विवेचना मंे लिया गया।

जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जीतेन्द्र सिंह मीणा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक एमन साहू के नेतृत्व में उपनिरीक्षक गुनेष्वरी नरेटी एवं प्रआर0 चोवादास गेंदले, आरक्षक गौतम सिन्हा एवं मआर0 शैलेन्द्री ठाकुर का टीम गठित किया गया। उक्त टीम के द्वारा आरोपी का पता तलाश किया गया। जिस दौरान उक्त टीम को बेंगलुरू रवाना किया गया। जहां पर उक्त टीम के द्वारा लगातार आरोपी का पता तलाश कर, दिनांक 03.8.2021 को आरोपी जेम्स प्रशांत विन्सटन पिता जे0एम0 विन्सटन, उम्र 44 साल निवासी अनंत नगर फेस-1, हुसकुर गेट, बेंगलुरू कर्नाटक को हिरासत में लेकर पुछताछ पर अपराध कारित करना स्वीकार किया। आरोपी का कृत्य उक्त अपराध धारा सदर का पाये जाने से आरोपी को विधिवत् बेंगलुरू से गिरफ्तार कर, ट्रांजिस्ट रिमांड पर लिया गया। जिसे आज दिनांक 05.8.2021 को माननीय न्यायालय जगदलपुर में पेश किया गया।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg