Breaking मुख्य नगर पालिका अधिकारी को भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित किया गया

0
562

कांकेर – जानकारी के अनुसार सौरभ तिवारी ने नगर पालिका के फायर ब्रिगेड के कबाड़ को अवैध रूप से बिना किसी टेंडर या नीलामी सूचना के 25 लाख रुपये में बेच दिया जबकि उस कबाड़ की कीमत लगभग 30 से 35 लाख रुपये बताई जा रही है। अपने निजी लाभ और पैसों की लालच में सरकारी संपत्ति का दुरुपयोग करने का मामला सामने आते ही उनपर तत्काल एक्शन लेते हुए कांकेर कलेक्टर ने उन्हें निलंबित कर दिया है।

सौरभ तिवारी निलंबित नगर पालिका अधिकारी

इससे पहले भी लॉकडाउन के समय में सौरभ तिवारी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए बगैर किसी सूचना के सिंधी कालोनी एवं घड़ी चौक में तोड़फोड़ की थी जिसके लिए कांकेर सांसद मोहन मंडावी ने भी उन्हें जमकर डांट फटकार लगाई थी ।

सूत्रों के अनुसार सौरभ तिवारी के उदासीन रवैये और व्यवहार के खिलाफ क्षेत्र की जनता व अन्य लोगों में काफी नाराजगी थी। कई बार क्षेत्र की जनता, कांग्रेस व राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक के नेताओं ने भी सौरभ तिवारी के खिलाफ कलेक्टर को शिकायत की थी और उसके द्वारा किये जा रहे भ्रष्टाचार के बारे में भी जानकारी दी थी। जिसके चलते कलेक्टर ने इस मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए और सौरभ तिवारी द्वारा किये गए भ्रष्टाचार के लिए उन्हें निलंबित कर दिया।