राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होंगे कुसुमकसा की बालिकाएं

0
258

राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता दिनांक 28/10/21 से 31/10/21 को कोंडागांव में आयोजित होंगे ,जिसमे दुर्ग संभागीय दल में शास उच्च माध्य वि कुसुमकसा की तीन बालिकाओं कु लावण्या पिता जगदीश यादव, कु देविका पिता मन्नू लाल तथा कु नैना पिता श्याम सिंह का चयन टेबल टेनिस के लिए हुआ है।

आज टीम के प्रस्थान के पूर्व शाला के प्राचार्य त्रिनाभ मिश्रा ने इन खिलाड़ियों तथा व्यायाम अनुदेशक लक्ष्मण गुरुंग शुभकामनाएं देकर बच्चो के मनोबल बढ़ाते हुए कहा

” मंजिल तो मिल ही जायेगी भटकते ही सही,
गुमराह तो वो है जो घर से निकलते ही नहीं।

This image has an empty alt attribute; its file name is ajay-692x1024.jpg

मिश्रा जी टेबल टेनिस के अच्छे जानकार भी है जो लगातार इस खेल के तकनीक को बच्चों के साथ खेल कर सिखाते है। आज परिणाम सामने है। शाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अनिल सुथार ने शाला से लगातार राज्य स्तर पर चयन होने पर हर्ष व्यक्त करते हुए इन खिलाड़ियों और प्रभारी शिक्षकों को बधाई दी।

पूर्व खेल प्रभारी आर के आवड़े ने चयनित खिलाड़ियों को पोडियम पर कब्जा करने के टेक्निक्स पर चर्चा कर उन्हे बधाई दी। अशोक सिन्हा द्वारा खेल की चंचलता और चपलता के संबंध में प्रोत्साहित किए। ओ पी वर्मा ने क्षेत्रीय वातावरण में अनुकूलन बनाने हेतु आवश्यक सुझाव दिए।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathur-cine.jpg

व्याख्याता टी एस पारकर ने बताया कि डोंडी ब्लॉक से पहली बार टेबल टेनिस टूर्नामेंट में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपना स्थान बनाया।जिससे शाला तथा ग्राम में खुशी का माहौल बना हुआ है। ग्राम सरपंच शिवराम सिंदरामे तथा नितिन जैन ने खेल में जौहर दिखाने वाले इन बालिकाओं को उनकी उज्ज्वल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर शाला के व्याख्याता एस यादव, एम जॉर्ज,गीता गुप्ता, उमा त्रिपाठी, इंद्राणी मुखर्जी, सी सक्सेना, सी सुधाकर, जे साहू एवम समस्त स्टाफ ने विजय की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png