छत्तीसगढ़ के संवेदनशील यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर प्रशासनिक आतंक व एफ आई आर की कार्यवाही छत्तीसगढ़ के लगभग तीन करोड़ जनता का अपमान–अनवर खान

0
66

🟥 भाजपा के नेता राजनाथ सिंह के बेटे के खिलाफ प्रचार करने की कीमत चुकानी पड़ी.

🟥 छत्तीसगढ़ के किसान पुत्र यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी पर एफआरआई की कार्यवाही लोकतंत्र की हत्या.

🟥 यूपी चुनाव में कांग्रेस को मिल रहे जनसमर्थन से भाजपा की योगी सरकार प्रशासनिक आतंक का सहारा लेकर भय का वातावरण निर्मित कर रही.

🟥 भूपेश बघेल वो नाम वह आंधी है जो रोकने से रुकने वाली नहीं उसे रोकने की कोशिश करने वाला खुद बह जाएगा.

देश के पांच अहम राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. चुनाव के दौरान भीड़ जुटाने पर चुनाव आयोग ने सख्त रुख अख्तियार किया है. दोपहर में रिटर्निंग ऑफिसर के निर्देश पर छत्तीसगढ़ के संवेदनशील यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोरोना गाईडलाइन का उल्लंघन होने की सूचना पर एफआईआर दर्ज करने की कार्यवाही का जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री (प्रशासन) अनवर खान ने विरोध किया और इस दमनकारी नीति की कड़े शब्दों में निंदा की है।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg

उन्होंने अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर कहा कि यह हिटलरशाही सरकार अब एफआरआई जैसे कदम उठाकर भय का वातावरण बना रही है कांग्रेस त्याग, तपस्या और बलिदान की पार्टी है इनके डराने से डरने वाली नही जब अंग्रजी हुकूमत घुटने टेकने पर मजबूर हो गई तो इनकी बिसाद ही क्या, अति का अंत होना शुरू हो चुका है भाजपा की योगी सरकार पूरी तरह घबराई और डरी हुई है जो बौखलाहट में कुछ भी कर रही है खान ने बताया कि दरअसल भाजपा नेता मान. राजनाथ सिंह के बेटे के खिलाफ प्रचार करने की कीमत चुकानी पड़ी, लोगों का कांग्रेस के प्रति उत्साह ने इनकी बुनियाद हिला दी है भाजपा की कुशासन सरकार ने प्रदेश की जनता को कई जख्म दिए जिसे वहां की आवाम ने उस ज़ख्म को कुरेद-कुरेद के नासूर बनाकर रखा जो वक्त आने पर इसका हिसाब चुका सके, भाजपा की योगी सरकार उस ज़ख्म को भरने की कोशिश में लगी है देश के रोल मॉडल छत्तीसगढ़ के किसान पुत्र यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के द्वारा उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में योजनाबद्ध तरीके से प्रचार-प्रसार की जो रूपरेखा तैयार की है और उत्तर प्रदेश की जनता का जनसमर्थन जिस प्रकार मिल रहा है और उसका असर सड़कों पर दिखने लगा है जिससे घबराकर भाजपा की योगी सरकार नामचीन चेहरों को चिन्हित कर प्रशासनिक आतंक की कार्यवाही कर लोकतंत्र की आवाज को कुचलना चाहती है भूपेश बघेल वो नाम वह चेहरा है जिसे योगी सरकार का कुशासन आगे बढ़ने से नहीं रोक पाएगा।