मरकाम ने कहा- सदस्यता अभियान में कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी, जिला अध्यक्ष और पदाधिकारी सामजस्य बनाकर सदस्यता अभियान पूरा करें

0
147

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक में एआईसीसी के सचिव डॉ. चंदन यादव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कांग्रेस सदस्यता अभियान की समीक्षा किया। हर जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी को अपनी जिम्मेदारी और लक्ष्य का पूरा निर्वहन करना है।15 फरवरी तक 10 लाख सदस्यों को बनाने का लक्ष्य पूरा करना है। जिला अध्यक्षों की शिकायत पर उन्होंने कहा, सदस्यता अभियान में कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

उन्होंने कहा कि सदस्यता बहियों के साथ डिजिटल माध्यम से भी सदस्य बनाने को प्राथमिकता में रखना है। नये सदस्यों के साथ हमें 2023 के विधानसभा चुनाव में जाना है, इसलिये भी सदस्यता अभियान आवश्यक हो जाता है। सभी मोर्चा संगठन अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्षों को सामंजस्य बनाकर सदस्यता अभियान में गति देना है। एआईसीसी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. चंदन यादव ने कहा कि सदस्यता अभियान पूरे देश में चल रहा 31 मार्च आखिरी तारीख है, इसमे हमे छत्तीसगढ़ को सम्मान राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करना है। प्रदेश अध्यक्ष से लेकर संगठन को अंतिम कार्यकर्ता काम कर रहा है। हमे अपने काम की गति बढ़ाना है।

डिजिटल मेंबरशिप पर जोर

आगामी चुनाव को लक्ष्य में रखकर सदस्यता में तन, मन, धन लगाना है। हमें अपने निजी कारणों को छोड़कर संगठन के कार्यो में गति देना है। आने वाले दो माह पूरी तन्मयता से सदस्यता अभियान में जोर होना चाहिये। प्रदेश कांग्रेस ने सदस्यता के लिये स्वयं की अंतिम तिथि 15 फरवरी निर्धारित की है। तब तक पूरा ध्यान कर सदस्यता बुक जमा करना है। डिजिटल मेंबरशिप पर भी पूरी तरह जुटना होगा आने वाला समय डिजिटल ही होगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg