आदिवासी बच्चों की मौत जैसे गंभीर विषय पर झूठ बोलने वाले नेता रविंद्र चौबे व मोहन मरकाम तत्काल इस्तीफा दे : विक्रम ध्रुवे

0
159

भारतीय जनता पार्टी अनु जनजाति मोर्चा बालोद जिलाध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि विक्रम ध्रुवे ने प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकाल में 3 वर्षो में हुई 25 हज़ार आदिवासी बच्चो की मौत के मामले पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने वाले सरकार के प्रवक्ता व वरिष्ठ मंत्री रविंद्र चौबे व प्रदेश अध्य्क्ष मोहन मरकाम के तुरंत इस्तीफे की मांग की है।

ध्रुवे ने कहा जो नेता 25 हज़ार बच्चो की मौत पर झूठ बोले उन्हें राजनीति में नही रहना चाहिए।ऐसा करके कांग्रेस के दोनों नेताओं ने कांग्रेस के चरित्र को उजागर कर दिया है । ध्रुवे ने कहा 25 हज़ार परिवार इस शोक से उबर नही पाए है हालात संभालने और आगे बच्चो की जान न जाये इस पर रणनीति बनाने की बजाय सरकार के मंत्री व उन्ही आदिवासी इलाको से विधायक चुनकर आये प्रदेश अध्य्क्ष का झूठ बोलना शर्मनाक है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

ध्रुवे ने कहा कि स्वास्थ्यमंत्री टीएस सिंहदेव के इन आकड़ो को स्वीकार करने के बाद अब नैतिकता के आधार पर झूठ बोलने वाले कांग्रेस के नेताओ को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

ध्रुवे ने कहा अगर वो खुद इस्तीफा नही देते तो कांग्रेस पार्टी को उन्हें बाहर करना चाहिए नही तो यही समझा जाएगा कि कांग्रेस झूठ बोलने वालों के साथ है।मुख्यमंत्री जी को तुरंत इस विषय मे उनकी राय जनता के सामने रखनी चाहिए।

ध्रुवे ने कहा प्रदेश का दुर्भाग्य ही है कि जिन कांग्रेस के नेताओ को जनता ने उनका भला करने चुना वो उनके बच्चो की मौत को पर झूठ बोले ,अब जनता को समझ आ गया है कि कांग्रेस झूठे विज्ञापनो पर चल रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is khiladi.jpg