सुब्रतो क्या बचा पाएंगे अपनी कुर्सी, दोपहर में करेंगे सदस्य फैसला

0
90

जनपद पंचायत कार्यालय में भारी गहमागहमी के आसार

जगदलपुर। जगदलपुर जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष सुब्रतो विश्वास के भाग्य का फैसला आज हो जाएगा कि कुर्सी बचती है या जाती है? उनके भाग्य का फैसला उनके वह साथी करेंगे जो कांग्रेस से बगावत कर उनको सदस्य बनाए थे। ज्ञात हो कि उपाध्यक्षों के खिलाफ आज 28 फरवरी को वोटिंग किया जाएगा।

जनपद पंचायत में अध्यक्ष-उपाध्यक्ष एक ही खेमें के थे भले ही दल क्यों अलग-अलग ना हो। सुब्रतो विश्वास को जनपद अध्यक्ष अनिता पोयाम ने समर्थन देकर उपाध्यक्ष बनाया था किंतु उपाध्यक्ष बनने के बाद विश्वास अपने दल भाजपा की राह पर चलने लगे तो पोयाम को ही कटघरे में खड़ा करने लगे जिसकी परीणिती यह हुई कि अध्यक्ष सहित 14 जनपद सदस्य कुर्सी से हटाने की सोची है। जनपद पंचायत जगदलपुर में आज फिर अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी जब तक उपाध्यक्ष सुब्रतो विश्वास की सांसें लटकी हुई है ‌।

गेम प्लान बिगाड़ने पति का सारा

कांग्रेस पार्टी के निर्वाचित सदस्यों ने पिछली बार क्रास वोटिंग किया था जिसके कारण सुब्रतो विश्वास जीत गए थे। इस बार फिर सुब्रतो पतियों पर डोरे डाल कर पत्नियों को अपने पक्ष में गोलबंदी करने की फिराक में हैं।

कांग्रेस के लिए राहत भरी खबर

कांग्रेसी एक खेमें में आ गए हैं और जनपद उपाध्यक्ष सुब्रतो विश्वास को पदच्युत करने के लिए अविश्वास प्रस्ताव लगाया है। बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने इसकी तारीख मुकर्रर कर दिया है और आज 28फरवरी को मतदान होगा। इस मामले में राजनीतिक पारा चरम पर है कि कैसे यह गोलबंदी कायम हो।