डौंडी तहसील साहू समाज का शपथ ग्रहण साहू भवन डौंडी में संपन्न हुआ

0
263

डौंडी :- डौंडी तहसील साहू समाज  का शपथ ग्रहण आज डोंडी साहू भवन में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  प्रदेश साहू संघ अध्यक्ष टहल सिंह साहू ने की। विशिष्ट अतिथियों में राजेंद्र साहू हलधर साहू ,पवन साहू प्रदेश सलाहकार, सोमनी साहू, रेखु राम, गजेंद्र साहू ,द्रोपति साहू, अंजनी साहू ,पंच बाई साह थे। स्वागत पश्चात जिला के नवनिर्वाचित पदाधिकारी तहसील अध्यक्ष सोमेश साहू, उपाध्यक्ष दीनदयाल साहू,  ने अपने  टीम के साथ शपथ ली। उदबोधन में मंत्री टहल  साहू ने सोमेश साहू और उनकी टीम को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने समाज को संगठित कर समाजहित में कार्य किया। नये पदाधिकारियों को जो अवसर मिला है उसे निभाना होगा।

व्यक्ति के जीवन में एक अवसर जरूर मिलता है। जिसका सदुपयोग करना चाहिए। नये टीम से आग्रह है कि समाज हित में कार्य करे। सहज और सरल रहे। जो पदाधिकारी जितना झुकेगा, उतना आगे बढ़ेगा। 
राजेंद्र  साहू ने कहा कि न्याय प्रणाली को लेकर कहीं भी विध्वंस न हो इस बात का ख्याल रखें। दंड को क्षमता के अनुरूप ही ले। न्याय प्रणाली में सुधार होगा तो, लोग स्वमेव आर्थिक सहयोग के लिए आगे आयेंगे। समाज का हर व्यक्ति दिन में एक बार साथ में भोजन जरूर करे। जिससे समाज संस्कारिक होगा। अध्यक्ष सोमेश साहू ने कहा कि नये टीम द्वारा दानवीर भामाशाह कोश की स्थापना की जा रही है। उसके लिए बधाई हो। आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को मदद मिलेगी। यह प्रतिष्ठित तहसील है। समाज का नजर इस तहसील में रहता है। विपरीत दिशा में जाने वाला का ध्यान रखें। टहल साहू ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि विश्वास है कि आप जो शपथ लिये हैं उसके अनुरूप कार्य करेंगे। समाज के संस्कृति को आगे बढ़ाना है। साहू समाज एक विचारधारा है। 

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

द्रोपति साहू,अंजना साहू, ने कहा कि यह संकल्प ही नहीं, संकल्प में कैसे खरा उतरना है देखना है। पूर्व में तहसील में जो कार्यकाल रहा वह सराहनीय रहा। संगठन बनाना आसान है लेकिन उसे संगठित रखना मुश्किल है पंच बाई साहू ने कहा कि मां कर्मा से प्रार्थना है कि समाज के सभी घरों में समृद्धि आए। पद के गरिमा को बनाए रखे। जिसे लोग याद रखे। नवनिर्वाचित तहसील उपाध्यक्ष दीनदयाल साहू ने कहा कि समाज के हर व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होगा। जिससे हम समाज को अलग मुकाम पर ले जायेंगे। वरिष्ठजनों का सदैव मार्गदर्शन प्राप्त होता रहेगा। कार्यक्रम का संचालन मदन साहू ने किया कार्यक्रम में प्रमुख रूप से साहू समाज के भुखऊ राम साहू सहदेव साहू शिवा दास तखत राम सहदेव राम चेतराम डोमन प्यारेलाल रामभरोसा इंदल दीपचंद प्रदीप गोपाल साहू महेंद्र साहू भगत महिलाओं में प्रमुख रूप से मिथलेश्वरी कैलाशा बाई लीलावती अंजली बाई दुखियारी साहू आदि शामिल थे।