दल्लीराजहरा :- कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया जी ने होली मिलन समारोह में शामिल होकर नगरवासियों और कांग्रेस जनों को रंगोत्सव की बधाई एवं शुभकामनाएं दी

0
234

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी दल्ली राजहरा द्वारा कांग्रेस कार्यालय में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें छत्तीसगढ़ शासन में कैबिनेट मंत्री एवं डौंडी लोहारा विधानसभा क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक अनिला भेड़िया जी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुईं।

कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया जी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों और आम नागरिकों के साथ होली का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया एवं सभी जनों को रंगोत्सव की बधाई एवं शुभकामनाएं दिया।

This image has an empty alt attribute; its file name is kgn.jpg

कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया जी ने होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि होली उत्साह और उमंग का त्यौहार है। यह रंगों,खुशियों और मेेल मिलाप का भी त्यौहार है। इस दिन ऊंच-नीच, छोटे-बड़े, जात-पात से परे सभी लोग आपसी स्नेह के रंग में सराबोर नजर आते हैं। यह दिन लोगों के बीच खुशियां बाटने का है।होली पर्व के महत्व को आत्मसात करते हुए समाज और देश की तरक्की में हम योगदान करें,इसकी प्रेरणा होली से लेनी चाहिए।।

कार्यक्रम को प्रदेश सचिव महमूद अली, जिला कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रप्रभा सुधाकर जी,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक बाम्बेश्वर जी,नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर जी,जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष संगीता नायर जी,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष शिरोमणि माथुर जी ने भी संबोधित करते हुए होली पर्व के महत्व पर प्रकाश डाला।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

कार्यक्रम का संचालन मंत्री मीडिया प्रभारी विवेक मसीह जी ने किया एवं आभार प्रदर्शन सेवादल के कार्यकारी अध्यक्ष संतोष पांडेय जी ने किया।।

This image has an empty alt attribute; its file name is Satlal.png

होली मिलन समारोह में स्थानीय प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी,ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी,नगर पालिका के कांग्रेस पार्षद एवं एल्डरमैन,युवा कांग्रेस,NSUI,सेवादल,महिला कांग्रेस के पदाधिकारी,नगर के विभिन्न समाज एवं ट्रेड यूनियन के पदाधिकारीगण,विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, वरिष्ठ कांग्रेस जन सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं आम नागरिक उपस्थित थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is kashmir.jpg