जनता व कार्यकर्ता खुश तो रोकेगा कौन…सांसद व विधायक के आगमन पर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली जबरदस्त बाइक रैली…

0
146

नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र में ब्लाक मर्दापाल के ग्राम सोनाबाल में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में पहुंचे बस्तर सांसद दीपक बैज व विधायक चंदन कश्यप का यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सैकड़ों की संख्या में बाइक रैली निकालकर भव्य स्वागत किया। इस जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद दीपक बैज ने कहा छत्तीसगढ़ में जब से हमारी सरकार बनी है तब से आपके विधानसभा के चारों तरफ विकास के कार्य हो रहे है आपके क्षेत्र के विधायक लगातार विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाने का काम कर रहे है इसी का नतीजा है की गांव गांव गली मोहल्ले में सड़क नाली पुल पुलिया जैसे विकास कार्य आपके सामने है। सांसद दीपक बैज ने सरकार की योजना व विधायक चंदन कश्यप के काम को जमकर तारीफ करते हुए कहा की पंद्रह साल के बाद इस क्षेत्र में काम करने वाला विधायक मिला….ऐसे विधायक को फिर से चुनाव जीतना हैं सुनते ही क्षेत्र की जनता ने जम कर तालिया बजाई।

अपने उद्बोधन के दौरान सांसद बैज ने जनता और कार्यकर्ताओं से पूछा की “सरकार का काम कैसा आपके विधायक का काम कैसा” सभी लोगों ने हाथ उठा कर कहा बहुत अच्छा… जब काम अच्छा तो रोकेगा कौन.. यहां के पूर्व मंत्री पंद्रह साल रह के पूरे गांव नही घूम पाए उसे जनता ने साफ साफ नकार दिया लेकिन जब से चंदन कश्यप विधायक बने है तब से हर गांव गांव गली मोहल्ले जाकर लोगो के बीच उनकी समस्याओं को सुन रहे है सरलता के साथ लोगो से मिल रहे है। इस बार सांसद बैज ने फिर जनता से पूछा “कितने हजार वोट से चुनाव जीतेंगे” तब फिर सभी ने हाथ उठा कर कहा इस बार 20000 से ज्यादा मतों से चुनाव जीतेंगे..

सरपंच पंच सहित स्थानीय कार्यकर्ताओं ने किया कांग्रेस प्रवेश..

जनसभा कार्यक्रम के दौरान सरकार की योजनाओं एवं सांसद व विधायक के कार्यों से प्रभावित होकर सोनाबाल सरपंच ईश्वरी पोयाम सहित पंच संतोष वैद्य एवं स्थानीय कार्यकर्ताओं ने भी विधिवत कांग्रेस प्रवेश किया।

दोनो भाइयों ने पंद्रह सालों में बस्तर को जमकर लुटा-सांसद बैज..

सांसद बैज ने कहा बस्तर में एक ही परिवार ने बीस सालों से राज किया लेकिन बस्तर को कुछ नही मिला दोनो भाइयों ने बस्तर को जमकर लूटा बस्तर को आगे ले जाने के बजाए पीछे धकेलने का काम किया। बस्तर सांसद बैज ने पूर्व सांसद पर कटाक्ष करते हुए कहा इस से पहले दो बार दिनेश कश्यप सांसद रहे पर दिल्ली में जाकर कभी एक शब्द नही बोले लोकसभा में पीछे बैठ कर सिर्फ ताली बजाने का काम करते थे। लेकिन आज लोकसभा में बस्तर की आवाज रात 11 बजे हो या 12 बजे सुनाई देती है बस्तर के हितों की बात मैं दमदारी के साथ रखता हूं इस लिए आज बस्तर को फोर लेन की स्वीकृति मिली हवाई सेवा चालू हुई बंद रेल सेवा आरंभ हुई।

विधायक चंदन कश्यप ने अपने उद्बोधन में कहा की जब से नारायणपुर की जनता ने मुझे विधायक बनाया तब से मैं दिन रात एक कर के आपके लिए मेहनत व लगन के साथ काम कर रहा हूं। मेरे बनने के बाद से क्षेत्र में लगातार सड़क पुल पुलिया जैसे विकास कार्यों की स्वीकृति मिली है। आप सभी क्षेत्र की जनता मुझ पर भरोसा रखें आने वाला समय में भी मैं आपके लिए ईमानदारी के साथ काम करता रहूंगा।

⭕नारायणपुर विधानसभा कांग्रेसमय।।।

बस्तर सांसद दीपक बैज व विधायक चंदन कश्यप साथ मिल कर लगातार नारायणपुर विधानसभा के अलग अलग गांवों में बैठक कर कार्यकर्ताओं एवम जनता के बीच जा कर उनसे मिल रहे है उनकी समस्याओं को सुन रहे है। जिससे प्रतीत होता है की नारायणपुर विधानसभा फिर से कांग्रेसमय होता जा रहा है।

इस सभा के दौरान सांसद व विधायक सहित जनपद पंचायत उपाध्यक्ष मनोज सेठिया,जनपद सदस्य प्रेमसिंग पोयाम,शिव कोर्राम,प्रमिला बघेल,सुगनतीन नेताम,ब्लाक अध्यक्ष सुखराम पोयाम,विधायक प्रतिनिधि वरुण सेठिया,युवा कांग्रेस नेता देवेंद्र कोर्राम,राजेंद्र साहू,सरपंच ईश्वरी पोयाम,उप सरपंच संभू सोढ़ी, रेतुराम नेताम,गजेंद्र पोयाम, बैसाखू मानिकपुरी,जगेंद्र,टेकसिंह ठाकुर,पिलासिंग कोर्राम, मेहत्तर साहू सहित समस्त कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन उपस्थित रहे।