शहर के स्थानीय व्यापारियो के द्वारा उठाईगिरी के मामले में बस्तर पुलिस अधीक्षक एवं समस्त स्टाफ को गुलदस्ता भेंट देकर, किया सम्मान

0
62

जगदलपुर शहर के स्थानीय व्यापारियों ने बस्तर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा से मिलकर जिला पुलिस बस्तर के द्वारा कुछ दिन पूर्व उठाईगिरी के मामले में घटना को अंजाम देकर फरार हुये गंजाम गिराहो के आरोपियों को गिरफ्तार कर, रकम बरामद किया गया था। जिस संबंध में प्रार्थी अशोक दुल्हानी व स्थानीय व्यापारियों के द्वारा बस्तर पुलिस को गुलदस्ता देकर आभार प्रकट किया गया है। प्रार्थी अशोक दुल्हानी के साथ दिनांक 22.05.2022 को जब वे संजय बाजार स्थित अपने दुकान से अपने घर कुम्हारपारा जाने के दौरान महारानी अस्पताल के सामने उस्ताद गुपचुप सेंटर में रूका हुआ था। जिस दौरान अज्ञात व्यक्तियों ने उसके स्कुटी से 2,00000/-रूपये व एक चांदी का सिक्का और अन्य सामान को चोरी कर, उठाईगिरी के घटना को अंजाम दिया गया था। प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में चोरी का रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि बस्तर पुलिस के द्वारा थाना सिटी कोतवाली अन्तर्गत विगत दिनों में उडीसा राज्य के गंजाम शहर से चोरों को पकड़ कर, नगदी रकम 02 लाख बरामद किया गया था एवं 02 आरोपी ए0 अनिल, करन नेताम को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

जगदलपुर स्थानीय व्यापारियो एवं प्रार्थी अशोक दुल्हानी के द्वारा आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा एवं उप पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार, थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू एवं समस्त स्टाफ से मिलकर, बस्तर पुलिस के द्वारा चोरी के मामले में की गई कार्यवाही से प्रसन्न होकर गुलदस्ता देकर आभार प्रकट एवं धन्यवाद ज्ञापित किया गया है।