उल्टी दस्त से महिला की मौत 3 की स्थिति गंभीर कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश

0
528

बालोद: जिले से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हैं। ग्राम सुरेगांव में कुछ ग्रामीण उल्टी दस्त की चपेट में आ गए है। वही उल्टी दस्त से एक 45 वर्षीया महिला प्रमिला साहू पति रुखम की मौत हो गई हैं। तो वही 6 ग्रामीण बिहऊ लाल (80वर्ष), बासीन बाई (47वर्ष), सिलोचनी बाई (67वर्ष, कमलेश (23वर्ष), दामिनी (21वर्ष) और सूर्यकांत (18वर्ष) का इलाज जारी।जिसमें से 3 लोगों को गंभीर हालत में राजनांदगांव किया रेफर गया हैं। साथ ही बताया यह भी जा रहा है कि मृतक एवं उपचार ले रहे ग्रामीण एक ही परिवार के हैं।

वही सीएमएचओ मामले में डायरिया की आशंका जता रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के संवेदनशील कलेक्टर भी मौके पर पहुचे और इलाज़ ले रहे ग्रामीणों का हालचाल जाना उनसे बात की।वही स्वास्थ्य विभाग को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। वही कलेक्टर के निर्देश पर गांव के एक कुएं को तत्काल बंद कराया गया हैं।

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

वही पानी की टेस्टिंग के लिए सैम्पल को लैब भेजा गया हैं। साथ ही कलेक्टर ने मौके पर राजस्व अमले को भी पहुचने के निर्देश दिए हैं। वही सीएमएचओ सहित स्वास्थ्य अमला भी ग्रामीणों से पूछताछ में जुट चुका हैं। वही इस पूरे घटना पर कलेक्टर भी नज़र बनाये हुए हैं। वे लगातार मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और आवश्यक दिशा निर्देश स्वास्थ्य विभाग को दे रहे हैं।