संयुक्त खदान मजदूर संघ ( एटक) के महासचिव श्री कमलजीत सिंह मान ने मुख्य महाप्रबंधक से कैशलेस स्कीम रिवार्ड की राशि देने की मांग

0
266

संयुक्त खदान मजदूर संघ के अध्यक्ष श्री कमलजीत सिंह मान ने अपने कमेटी के सदस्यों के साथ मुख्य महाप्रबंधक (खदान एवं राव घाट) से की लौह अयस्क खदान समूह में कैशलेस सप्ताहिक रीवार्ड राशि के रूप में कर्मचारियों को चांदी का सिक्का देने की मांग पत्र अनुसार लौह अयस्क समूह में उत्पादन के आधार पर कर्मचारियों के लिए कैशलेस रिकॉर्ड स्क्रीन शुरू कराई गई थी । इस स्कीम के तहत कर्मचारियों को सर्वप्रथम कैशलेस रिवार्ड स्क्रीम की राशि का कार्ड प्रदान किया गया था।

दूसरी बार नियमित कर्मचारियों को 2 ग्राम सोने का सिक्का एवं 35 ग्राम चांदी का सिक्का प्रदान किया गया था । साथ ही ठेका श्रमिकों को भी चांदी का सिक्का दिया गया था । वर्तमान में कैशलेस रिवार्ड स्कीम के तहत लगभग ₹66लाख रुपए की समान का भुगतान कर्मचारी को प्रबंधन द्वारा करना है । प्रत्येक कर्मचारियों के लिए लगभग ₹5000 की से अधिक की राशि प्रबंधन द्वारा रखी गई है। परंतु अभी तक प्रबंधन ने इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है। अतः सयुक्त खदान मजदूर संघ यह मांग करता है कि कैशलेस रिवॉर्ड स्कीम के तहत प्रत्येक नियमित व ठेका कर्मचारियों को चांदी का सिक्का प्रदान किया जाए।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home