विहीप जिला अध्यक्ष बलराम गुप्ता का मनाया गया जन्मदिन, दल्ली राजहरा में बजरंग दल अध्यक्ष शशांक तिवारी के नेतृत्व में सभी ने दी बधाई

0
165

दल्ली राजहरा :- विश्व हिंदू परिषद बालोद के जिला अध्यक्ष बलराम गुप्ता का जन्मदिवस दल्ली राजहरा में हिंदू रीति रिवाज के द्वारा बनाया व विहीप व बजरंग दल के सदस्यों ने बलराम गुप्ता को जन्मदिन कि बधाई व शुभकामनाएं दी । दल्ली राजहरा नगर में इस अवसर पर सभी ने शपथ लिया कि हम हिंदुत्व के लिए सदैव समर्पण के साथ कार्य करने तत्पर हैं। हरपल हिंदुत्व को मजबूती व हिंदुहितो को बढ़ावा देने के लिए हमारी पूरी टीम बजरंग दल सदा ही तत्पर रहेगा । बजरंग दल अध्यक्ष शशांक तिवारी द्वारा जिला अध्यक्ष बलराम गुप्ता को भगवा दुपट्टा भेंट किया गया और तिलक लगाकर लंबी उम्र की कामना की गई।


युवा नेता मोनु नागेंद्र चौधरी ने बधाई देते हुए कहा कि जिले के अंदर बलराम गुप्ता के नेतृत्व में हिंदू संगठन काफी मजबूती से काम कर रहा है। नीलेश श्रीवास्तव ने कहा कि विहीप संगठन को बालोद जिला में बलराम गुप्ता ने नया आयाम देकर मजबूत बनाया है। सभी आयामों को बड़ा किया है।शंकर साहू ने कहा कि युवा जिला अध्यक्ष बलराम गुप्ता की सक्रियता से आज हिंदू संगठन जिले के अंदर हिंदुहितो को लेकर सक्रियता से काम कर रहा है। भूपेंद्र श्रीवास व सोनू ठगेल ने कहा कि आज जिले में विहीप संगठन के द्वारा कई धार्मिक आयोजन हो रहे,लोग विहीप से जुड़ कर धर्म संगठन को मजबूती दे रहे है। इसके लिए जिला अध्यक्ष बलराम गुप्ता व जिले के सभी हिन्दू साथियों का सक्रियता से काम करना बहुत ही महत्त्वपूर्ण है। हम सब बलराम गुप्ता के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home


इस अवसर पर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के दायित्त्ववान साथी व संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे जिसमें विशेष रूप से नगर सुरक्षा प्रमुख विजय कुशवाहा नितिन सहारे विश्व हिंदू परिषद के नगर महामंत्री शंकर साहू नगर सह मंत्री अर्जुन राय गोलू जायसवाल युवा नेता गणेश निषाद युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति के विशेष सदस्य भूपेंद्र श्रीवास युवा जिला महामंत्री सोनू ढकेल विश्व हिंदू परिषद जिला उपाध्यक्ष नीलेश श्रीवास्तव किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारी समिति के सदस्य नागेंद्र चौधरी सहित अन्य सदस्य विशेष रूप से मौजूद थे।