लूट की नियत से मोटरसाइकिल साइकिल सवार पर प्राण घातक हमला

0
1551

डौंडी- दल्लीराजहरा से डौंडी जाने वाली मुख्य मार्ग पर चिखली मोड़ पर शुक्रवार शाम 7:30 बजे ठेमा खुर्द निवासी जनक लाल कावर अपने बाईक से घर की ओर लौट रहा था कि रास्ते मे लूटपाट की नीयत से ताक में बैठे अज्ञात युवकों द्वारा उनके सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। जिसे उसी मार्ग पर जा रहे कोंडेकसा के एक युवक ने डौंडी 108 को फोन कर सूचना दी ।

सूचना मिलते ही 108 मौका स्थल पहुँच घायल व्यक्ति को डौंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जिसका प्राथमिक उपचार करते हुए सिर पर पट्टी कर बालोद जिला अस्पताल रेफर किया गया। जनकलाल कि सिर पर गंभीर चोट को देखते हुए बालोद जिला अस्पताल ने उन्हें राजनांदगांव जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। इससे पूर्व डौंडी अस्पताल के डॉक्टर रस्तोगी द्वारा गंभीर रूप से घायल जनकलाल डंडे से वार करना बताया गया है जिसकी सूचना उन्होंने थाना को दे दी गई।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

खबर है कि आदिवासी डौंडी ब्लाक के उक्त मार्ग ज्यादातर सुनसान रहता है जहाँ लोगों की आवाजाही बाईक से ही होती रहती है। बाईक सवारों के पास रुपयों होने और इसे लूटने का प्लान कुछ अज्ञात नसेड़ी युवकों द्वारा पिछले कई महीनों से बनाया जा रहा है। उनके निशाने पर ज्यादातर माइंस व बीएसपी कर्मी रहते है आसपास के ग्रामीणों द्वारा भी इसी मार्ग से आना-जाना किया जाता है सुनसान राह की इसी का फायदा अज्ञात असमाजिक बदमाशों द्वारा उठाया जा रहा है।