छत्तीसगढ़ के युवा ने बेरोजगारी के कारण की आत्महत्या दूसरी और शासन द्वारा बेरोजगारो को भत्ता एवं रोजगार का दिया जा रहा हैं झूठा आश्वासन

0
1514

दल्लीराजहरा/डोंडी प्रदेश के बेरोजगारों की सुध लेने सरकार व सरकार का कोई भी व्यक्ति नहीं है कल नया रायपुर मंत्रालय में एक नौजवान ने बेरोजगारी की समस्या से तंग आकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, उसने बेरोजगार होने की वजह से इतना बड़ा कदम उठा लिया। सरकार जहां एक तरफ अपने किए गए सारे वादों को निभाने में विफल साबित हुई है वही अपनी पी.आर कंपनी से सर्वे कराकर बेरोजगारी दर 0.4% बता रही है। अगर पूरे प्रदेश में स्थिति ऐसी होती तो आज हमारे प्रदेश के युवा आत्महत्या करने को मजबूर नहीं होते प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी द्वारा केवल घोषणाओं का काम किया जा रहा है।

जब से मुख्यमंत्री बने हैं घोषणाओं के अलावा धरातल में उनका कोई भी काम नजर नहीं आता। दो दिन पूर्व वे डौंडीलोहारा के दौरे में आए हुए थे जहां पर उन्होंने बहुत सी घोषणाएं की लेकिन यह घोषणा उन्होंने चुनाव जीतने के पहले भी की हुई थी,मगर उसे अब तक पूरा नहीं कर पाए पौने चार सालों बाद फिर वही घोषणा दोहरा कर  हमें और हमारे डौंडीलोहारा विधानसभा क्षेत्र की जनता को केवल और केवल ठगने का काम किया जा रहा है।आज कांग्रेस और उनकी पार्टी के मुख्यमंत्री जी का दोहरा चरित्र सबके सामने हैं। वे शुरू से कहते कुछ और है,और करते कुछ और है, हमारे युवाओं द्वारा बेरोजगारी की समस्या को लेकर की जा रही आत्महत्या का जवाब तो आपको देना पड़ेगा।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home