दूसरे राज्यों के मुसलमानों का बालोद जिला में आकर गैर कानूनी कार्यों में संलिप्तता चिंता का विषय :- विश्व हिन्दू परिषद बालोद जिला

0
328

दल्ली राजहरा :- बालोद जिला के गुरुर नगर क्षेत्र में उत्तरप्रदेश से आये 2 मुस्लिम व्यक्तियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करने व पुलिस के अनुसार आरोपियों के खुलासा करने की हिंदू साधु संतों की वेशभूषा पहन कर नगर व क्षेत्र में घूम घूमकर बच्चा चोरी करने की नीयत से रेकी करने का काम वे कर रहे थे । यह बालोद जिला व क्षेत्र की आमजनता के लिए चिंता का विषय है।विश्व हिंदू परिषद जिला बालोद के अध्यक्ष बलराम गुप्ता,कार्यकारी अध्यक्ष दुष्यन्त गिरी गोस्वामी,जिला मंत्री राजेश सोनी,जिला कोषाध्यक्ष स्वाधीन जैन ने संयुक्त बयान जारी कर कहा है।

कि बालोद जिला के अंदर दीगर राज्यों से आकर शांत छत्तीसगढ़ में धार्मिक उन्माद फैलाने,हिंदू धर्म समाज के साधु संतों को बदनाम करने व माहौल खराब करने की एक बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकता है।जिसकी गहराई से जांच करने की आवश्यकता है। जिला प्रशासन खासकर पुलिस विभाग के द्वारा इस मामले में धरपकड़ करने से यह साबित हो रहा कि दीगर राज्यों से बड़ी संख्या में ऐसे समाज विरोधी धर्म विरोधी गलत लोगों का प्रवेश क्षेत्र के शहरों,नगरों व ग्रामीण कस्बों में हो चुका है। और इनके जैसे लोगों के द्वारा अपराध करने की बड़े स्तर पर कार्यवाही जारी है। जिसका खुलासा गुरुर पुलिस की धरपकड़ के बाद सामने आया है। बालोद जिला के सीमावर्ती जिलों से भी इस प्रकार के मामले सामने आये है।जिससे यह साबित हो रहा कि कुछ हिंदू धर्म विरोधी ताकते क्षेत्र में आकर अशांति फैलाना चाह रहे है। ऐसे लोगो से समाज को परिवार को जागरूक रहने की आवश्यकता है। हिंदू संगठन के इन पदाधिकारियों ने अपने संगठन के युवा बजरंगियों व मातृशक्ति संगठन की बहनों को भी ऐसे मामलों पर धर्म समाज को जागरूक करने व नगर व ग्रामीण क्षेत्रो में किसी भी अजनबी व संदेही व्यक्ति की उपस्थिति पर तत्काल संगठन व थाना को सूचित करने को कहा गया है।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

बच्चा चोरी के मामले के सामने आने पर संगठन ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि बेहद गम्भीर विषय है। खासकर एक वर्ग विशेष से जुड़े 2 लोगों की गिरफ्तारी सामने आने के बाद अब परिवारजनों को अपने बच्चों की सही देखभाल व छोटे बच्चो को अपने पास रखने की आवश्यकता है। चूंकि पुलिस प्रशासन इस और कार्य कर रहा लेकिन हमको भी सावधान रहने की बड़ी आवश्यकता है।

पुलिस कार्यवाही को नकाफी बताया :- विहिप के जिला उपाध्यक्ष नीलेश श्रीवास्तव,जसवन्ता नायक,बंशी रावटे बजरंग दल जिला संयोजक शशांक तिवारी, गुरुर प्रखंड अध्यक्ष लोकेश साहू,राकेश साहू,रेखराज साहू, तेजेन्द्र गंजीर,नुरसिंह साहू,मिश्रीलाल साहू,गेंदलाल साहड़ा, पूनम साहू,प्रखंड अध्यक्ष शंकर साहू दल्ली राजहरा, अध्यक्ष डौंडीलोहारा ढाल साहू,अध्यक्ष गुंडरदेही भरत साहू ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ मात्र धारा 151 की कार्यवाही करने पर नराजगी जाहिर किया व कहा कि आरोपियों की जो समाज धर्म विरोधी हरकत है। उसके अलावा और भी कड़ी कार्यवाही की आवश्यकता बताया।