गुजरात के रण में जावेद दिखा रहे हैं दम, डोर टू डोर कर रहे कैंपेन

0
40
  • बस्तर के युवा नेता अपने प्रभार वाले क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे हैं जावेद खान


जगदलपुर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जावेद खान गुजरात विधानसभा चुनाव में अपना दम दिखा रहे हैं। उन्हें धंधुका विधानसभा क्षेत्र का प्रभार सौंपा गया है।
जावेद खान अपने प्रभार के गांव, शहरों में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में धुंआधार प्रचार कर रहे हैं। खान ने क्षेत्र के रानपुर कस्बे में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। पूरी ताकत लगाकर वे स्टार प्रचारक की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वे ठेले खोमचों वालों से भी मिलकर उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

शानदार अंदाज में अपनी बात रखकर खान लोगों के दिलों में अच्छी छाप छोड़ रहे हैं। केंद्र सरकार की विफलताओं और भाजपा की नफरती राजनीति को जनता के सामने रखकर जावेद खान मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में करने में कामयाब होते नजर आ रहे हैं। रानपुर-धंधुका विधानसभा क्षेत्र के रानपुर के पोलिंग बूथों, व्यवसायिक क्षेत्र, सब्जी मार्केट और मुख्य सड़कों पर रानपुर की स्थानीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ जावेद खान डोर टू डोर जनसंपर्क करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी हरपाल सिंह चुड़ासना के लिए वोट मांग रहे हैं।जावेद ने चुनाव प्रचार की जानकारी देते हुऐ बताया कि उन्हें चुनाव प्रचार और विधानसभा पोलिंग बूथ प्रभारी के रूप में धंधुका विधानसभा क्षेत्र के रानपुर कस्बे की जिम्मेदारी भारतीय युवा कांग्रेस ने सौपी है। सौंपी गई जिम्मेदारी का निर्वहन करने उन्होंने रानपुर में पूरी ताकत झोक दी है।इस सीट पर गुजरात युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हरपाल सिंह चुड़ासना को पार्टी ने टिकट दी है। युवा चेहरे को देख क्षेत्र की जनता भी हरपाल के पक्ष में वोट करने पूरा मन बना चुकी है। जावेद ने बताया वे जहां भी जा रहे हैं, वहां गुजरात में 27 साल के कुशासन के खिलाफ मतदान करने और छत्तीसगढ़ की तरह गुजरात में भी कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील लोगों से कर रहे हैं। खान गुजरात के फर्जी विकास माडल की पोल खोलते हुए राज्य को असल विकास की ओर ले जाने पर जोर दे रहे हैं। मतदाताओं में भी कांग्रेस के प्रति उत्साह नजर आ रहा है। गुजरात के मतदाता कह रहे हैं छत्तीसगढ़ कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जैसे मुख्यमंत्री की जरूरत गुजरात को भी है। जावेद खान ने बताया कि छ्ग सरकार की गौधन न्याय योजना की गूंज गुजरात में भी सुनाई पड़ रही है। गुजरात के लोग कह रहे हैं कि गौमाता की ऐसी सेवा देश में कहीं नहीं होती, जैसी सेवा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के बनने के बाद देखी जा रही है। गुजरात के मतदाता भी भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। राम वनगमन पथ और माता कौशल्या के धाम की गुजरात में बड़ी चर्चा है। वहीं छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर देश में सबसे कम होने को सुशासन की निशानी बता रहे हैं गुजराती।