प्रधानमंत्री के फैसले का किया स्वागत… कहा – पीएम ने मान ली हमारी मांग…विक्रम ध्रुवे

0
182

अनु. जनजाति मोर्चा जिलाध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि विक्रम ध्रुवे ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को 11वीं बार राष्ट्र के नाम संदेश में ओमिक्रॉन के खतरे से आगाह किया है । उन्होंने कहा कि आप सभी 2022 के स्वागत की तैयारी में जुटे हैं, लेकिन उत्साह और उमंग के साथ ही ये समय सतर्क रहने का भी है।

This image has an empty alt attribute; its file name is 83.jpg

इस दौरान उन्होंने नए साल पर बच्चों को वैक्सीन की खुशखबरी सुनाई। सोमवार 3 जनवरी 2022 से 15 से 18 साल के किशोरों के लिए देश में वैक्सीनेशन की शुरुआत होने जा रही है। पीएम मोदी के एलान के बाद कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने इस पर प्रसन्नता जाहिर की। ध्रुवे ने खुशी जताई और कहा कि वह पहले से इसकी मांग कर रहे थे।राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भी कहना है कि उन्होंने कई दफा पत्र लिखकर प्रधानमंत्री से इस संबंध में मांग की थी।इसके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी बूस्टर डोज की मांग की अपील की थी। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुशी जताई । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को कोविड वैक्सीन की बूस्टर खुराक देने की घोषणा पर खुशी व्यक्त की, और कहा कि यह सभी को दिया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह जानकर प्रसन्नता हुई कि अब 15-18 वर्ष की आयु के बच्चों को भी कोविड-19 का टीका मिलेगा।
इस सप्ताह की शुरुआत में, केजरीवाल ने केंद्र से आग्रह किया था कि वे पहले से ही टीकाकृत लोगों को बूस्टर खुराक देने की अनुमति दें और कहा कि दिल्ली सरकार के पास ऐसा करने के लिए पर्याप्त व्यवस्था है।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png