संसदीय सचिव जैन ने भिलाई चरौदा महापौर के साथ जैतखंब की पूजा कर समाज से मांगा समर्थन

0
63
  • बाबा गुरु घासीदास के संदेश मनके- मनके एक समान का किया उदघोष

जगदलपुर संसदीय सचिव एवं जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने रविवार को कांकेर जिला के संबलपुर में भिलाई – चरौदा के महापौर निर्मल कोशले के साथ जैतखंब की पूजा की।
संबलपुर के सतनामी पारा में आयोजित कार्यक्रम में उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने समाज का काफी मान बढ़ाया है। समाज के प्रत्येक विधायक को या तो कैबिनेट में स्थान दिया गया है या फिर कैबिनेट या राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया है। श्री जैन ने कहा कि बाबा गुरु घासीदास ने मनके- मनके एक समान का जो संदेश दिया था, उसे मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी पूरा कर रहे हैं।

भानुप्रतापपुर के विधायक रहे स्वर्गीय मनोज मंडावी के सपनों को साकार करने के लिए श्रीमती सावित्री मंडावी को जिताने की अपील की। वहीं भिलाई- चरौदा महापौर निर्मल कोशले ने अपनी सामान्य पृष्ठभूमि को रेखांकित करते कहा कि वे आज इस जगह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व कांग्रेस के द्वारा सम्मान देने के कारण हैं। कोशले ने कहा कि आगामी चुनाव में समाज के द्वारा डाला जाने वाला एक- एक वोट स्वर्गीय मनोज मंडावी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होने क्षेत्र हित में अनेक कार्य किए। अमृत संचेती व गौरव चोपड़ा (गोल्डी) एवं समाज के वरिष्ठजनों ने भी संबोधन दिया।
इस दौरान सतनामी समाज के अध्यक्ष विकास जोशी, महेश बंजारे, कृष्णा टेकाम, अमित चंदेल, संजय सोनवानी, गौकरण, कमल सोनवानी, देवलाल बारले, लोकेन्द्र, मनीष बंजारे, जगदलपुर शहर कांग्रेस महामंत्री गौरनाथ नाग, पार्षद सूर्या पानी, अल्ताफ खान, जाहिद खान, विजेंद्र ठाकुर समेत अन्य मौजूद थे।