Breaking शिक्षक की शर्मनाक करतूत – डौंडी के प्रधानपाठक द्वारा बच्चों को पढ़ाने के बजाय उनके साथ अश्लील हरकतें करने का मामला

0
1533

डौंडी। शिक्षक बच्चों के भविष्य के निर्माण करते है, परन्तु डौंडी के उरझे गांव में इसका मतलब कुछ उल्टा ही निकल के सामने आया है. उरझे गांव में पढ़ने वाले बच्चों की शिकायत हैं कि उन्हें पढ़ाने वाले शिक्षक प्रधान पाठक आनंद राम पिस्दा पढ़ाने के बजाय उनके साथ अश्लील हरकत करते हैं. बच्चों से जानकारी मिलने पर पालकों ने थाने में शिकायत करने के साथ बीईओ से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है.

बच्चों ने जब अपने पालकों से शिक्षक की हरकत को लेकर बताया तो वे अवाक रह गए. इसके बाद गांव में बैठक आहूत कर शिक्षक को बुलाया गया. शिक्षक के कबूलनामे के बाद पालकों ने एकजुट होकर थाने में शिकायत करने के साथ बीईओ कार्यालय में शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा. पालकों ने बताया कि हमारे बच्चों के साथ ऐसा गलत करने वाले शिक्षक पर कार्रवाई की जानी चाहिए. बच्चों के कोमल मन में गन्दी बातों को डाल उनसे अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को कड़ी से कड़ी सजा मिले, ताकि शिक्षकों के प्रति बच्चों का भरोसा बना रहे.

ग्राम के सरपंच यशवंत बर्मन का कहना है कि गांव का माहौल खराब कर बच्चों के साथ अश्लीलता करने वाले शिक्षक को बर्खास्त कर कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए. वहीं थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि पालकों की शिकायत मिली थी कि शिक्षक ने बच्चों के साथ

This image has an empty alt attribute; its file name is image-4.png

अश्लील हरकत की है, जिसकी जांच अजजा थाना प्रभारी पद्ममा जगत द्वारा की गई. छोटे बच्चों के साथ ऐसा करना लैंगिक अपराध है. आरोपी शिक्षक के विरुद्ध धारा 354 ख, 354 क आईपीसी 8, 9, (च) (ड़) 10, 12, पास्को एक्ट के मामला दर्ज किया गया है. आरोपी शिक्षक की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.