आगामी 24/25 तारीख को छात्र सम्मेलन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे शामिल

0
162
  • सांसद दीपक बैज ने आयोजित होने वाले संभाग स्तरीय छात्र सम्मेलन के सभा स्थल का लिया जायजा
  • 20 सालों बाद फिर एक बार होगा संभाग स्तरीय छात्र सम्मेलन
  • 10 से 15 हजार छात्र-छात्राएं होंगे शामिल ऐतिहासिक होगा कार्यक्रम

आज बस्तर सांसद बैज ने मुख्यमंत्री प्रवास से पहले बस्तर जिले के सभी मंडल संयोजकों एवं हास्टल अधीक्षको के साथ विस्तारित बैठक की इस बैठक में आगामी 24/25 जनवरी को जगदलपुर में आयोजित होने वाली छात्रावासी छात्रों के छात्र सम्मेलन के तैयारियों को लेकर चर्चा की।


ज्ञात हो की पिछले दिनों 2 जनवरी को बस्तर सांसद दीपक बैज ने छात्रवासी छात्रों के साथ माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से मुलाकात कर छात्र सम्मेलन हेतु समय मांगा था। जिसके बाद 24/25 जनवरी को माननीय मुख्यमंत्री जी ने कार्यक्रम के लिए समय दिया जिसकी तैयारी के लिए बस्तर सांसद दीपक बैज ने जिला स्तरीय मंडल संयोजको की बैठक रखी इस कार्यक्रम में लगभग 10 से 15 हजार छात्रावासी छात्र/छात्राएं उपस्थित रहेंगे। साथ ही सांसद बैज ने बैठक के बाद धरमपुरा स्थित प्री मैट्रिक छात्रावास में जाकर सभा स्थल का अवलोकन किया और अपने छात्र जीवन में बिताए धरमपुरा हास्टल की यादों को ताजा किया।

इस दौरान सांसद प्रतिनिधि जिला बस्तर/राजीव युवा मितान जिला संयोजक,युवा कांग्रेस शहर जिला महासचिव/सांसद प्रतिनिधि सोशल मीडिया अनुराग महतो, लोहंडीगुड़ा मंडल संयोजक पवन सेठी,जगदलपुर मंडल संयोजक दीपक मौर्य,बकावंड से बालमुकुंद गागड़ा,बस्तानार से चंदर बघेल,बस्तर से शिव ठाकुर एवं सोनसिंग नाग,दरभा से हरी राम वेदव्यास,तोकापाल से विदेशी नाग एवं सभी विकासखंड के हास्टल अधीक्षक एवं धरमपुरा प्री मैट्रिक छात्रावास के छात्र संघ के पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।