प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने लिया नारायणपुर विधानसभा स्तरीय बैठक

0
127

भानपुरी गुरुवार को राजीव भवन करन्दोला (भानपुरी) मे छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं बस्तर सांसद  दीपक बैज ने नारायणपुर विधानसभा स्तरीय बैठक लेकर कांग्रेसियों को जीत का मंत्र दिया। नारायणपुर विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता की उपस्थिति मे यह बैठक सम्पन्न हुआ।

प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्त्ता ही संगठन का मूल जड़ है । कार्यकर्त्ता जब एकजुट होकर कार्य करेंगे तो दुनिया की कोई भी ताकत हमें जितने से नहीं रोक सकती ।प्रदेश अध्यक्ष ने है तैयार हम का नारा लगाते हुए कहा कि पार्टी किसी को भी टिकट दे ,चेहरा कोई भी हो सकता है लेकिन कार्यकर्ताओं को एक होना है और कांग्रेस को जिताना है दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं मे जोश भरते हुए कहा कि आप सभी के मेहनत से 2018 की चुनाव मे हमने जीत हासिल वैसे ही पुनः उसी जोश और कड़ी मेहनत से पुनः हम नारायणपुर से कांग्रेस से विधायक बनाएंगे और प्रदेश मे सरकार बनाएंगे।

नारायणपुर विधायक एवं छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचा कर हम वोट मांगेंगे। कार्यकर्ता ही पार्टी का जड़ है जब जड़ मजबूत होगा तो निश्चित रूप से हमारी पार्टी मजबूत होगी और आने वाले चुनाव मे ऐतिहासिक वोटों के साथ नारायणपुर विधानसभा जीतेंगे और प्रदेश में पुनः कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

नारायणपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री रजनु नेताम और बस्तर जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलराम मौर्य ने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर नई ऊर्जा और जोश के साथ कार्य करके विधानसभा चुनाव मे ऐतिहासिक वोटो से चुनाव जीतने हेतु प्रोत्साहित किया। उन्होंने बताया कि किस प्रकार आने वाले विधानसभा चुनाव मे जनता तक पहुंच कर काम करे और उन्हें प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताए ।

इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज,नारायणपुर विधायक एवं छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप ,नारायणपुर जिलाध्यक्ष रजनू नेताम बस्तर जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य ,देवनाथ उसेंडी,श्यामबती नेताम ,सुनीता मांझी,श्यामकुमारी ध्रुव,कमली नेताम,सावित्री यादव,रशिला कश्यप,सोनिका पोर्ते ,राजेश साहू,प्रमोद नैलवाल ,श्याम दीवान,अजय देशमुख ,अचल वाजपेई ,श्यामसुन्दर पाण्डेय,पंडी राम वड्डे,उमेश जोशी,बोधन देवांगन,निलय कश्यप,सालिक बघेल,महेंद्र पाण्डेय,जितेन्द्र जैन,रवि देवांगन,सुखराम पोयाम,सुखराम उसेंडी,रघु मानिकपुरी ,धनुर्जय नेताम,अमित भद्र,अनिल बघेल ,विजय सलाम,वरुण सेठिया,सोनू कश्यप ,नीलम कश्यप,चैत राम,धर्मा पाढ़ी मोसू बघेल,कांग्रेस पदाधिकारी सहित सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे ।