हर हाल में हासिल करना है 75 प्लस के लक्ष्य को : राव

0
32
  •  कांग्रेस की भरोसा यात्रा को सफल बनाने प्रभारी शंकर राव ने ली पार्टीजनों की बैठक
  • सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाएं जन-जन तक : मल्लू शंकर राव

दंतेवाड़ा लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों और पार्टी के कार्यक्रमों के लिए नियुक्त जिला प्रभारी एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संयुक्त महासचिव मल्लू शंकर राव ने कहा है कि हमें हर हाल में 75 प्लस के लक्ष्य को हासिल करना है। भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं और पूर्व की भाजपा सरकार की नाकामियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए जुट जाना है।

राव कांग्रेस की भरोसा यात्रा को लेकर यहां आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। दंतेवाड़ा जिला प्रभारी एवं पीसीसी के प्रदेश संयुक्त सचिव मल्लू शंकर राव ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्त्ताओं से कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ में 15 साल तक शासन किया, लेकिन उसने जनता के हित में कोई काम नहीं किया। इसके उलट हमारी कांग्रेस सरकार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में आदिवासियों, पिछड़ों, दलितों, किसानों, महिलाओं और मजदूरों के कल्याण के लिए महज पौने पांच साल में ही उल्लेखनीय कार्य कर दिखाए हैं। हमारी सरकार की ठोस पहल से राज्य के सभी वर्गों के जीवन में खुशहाली आई है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल सरकार की इन लोक कल्याणकारी और महत्वाकांक्षी योजनाओं तथा पूर्ववर्ती डॉ. रमन सिंह सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की नाकामियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं बस्तर लोकसभा क्षेत्र के सांसद दीपक बैज ने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर भरोसा यात्रा निकालने का फैसला किया है। राव ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी कुमारी शैलजा और पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने राज्य में 75 से अधिक विधानसभा सीटें जीतकर छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। हमें इस लक्ष्य को पूरा करना है और लोगों के मन में इस विश्वास को और भी पुख्ता करना है कि भूपेश बघेल और कांग्रेस है, तो सबकी प्रगति का भरोसा है।  राव ने भरोसा यात्रा में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्त्ताओं की भागीदारी पर जोर देते हुए कहा कि हमें भरोसा यात्रा के जरिए ज्यादा से ज्यादा गांवों को कवर करते हुए लोगों को कांग्रेस से जोड़ना है। इस

अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अवधेश गौतम, पूर्व जिला अध्यक्ष विमल सुराना, सांसद प्रतिनिधि वीरेंद्र गुप्ता, प्रदेश सचिव राजकुमार तमो, सुलोचना कर्मा, जिला पंचायत सदस्यद्वय सुलोचना कर्मा वशंकर कुंजाम, जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रितेश जैन, शहर जिला महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष इंदिरा शर्मा, नगर पंचायत गीदम के उपाध्यक्ष मनकूराम लेमामी, मनोज मालवीय पार्षद, प्रवीण राणा, विमल सलाम, सलीम रजा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।