दिल तो है दिल, दिल का ऐतबार क्या कीजै, आ गया जो किसी पे प्यार क्या कीजै…

0
170

बालगृह की कर्मचारी नाबालिग को लेकर फरार, हैदराबाद में मिले दोनों
जगदलपुर – बालगृह में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें बालगृह की एक महिला कर्मचारी एक नाबालिग बालक को लेकर फरार हो गई।दोनों हैदराबाद में मिले। मिली जानकारी के अनुसार महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा शहर की वृंदावन कॉलोनी में बालगृह संचालित है, जहां अनाथ बच्चों को रखा जाता है। जिसकी देख-रेख की जिम्मेदारी महिला बाल विकास को होती है। वहां कार्यरत एक महिला कर्मचारी वहां रह रहे एक नाबालिग बालक को लेकर फरार हो गई। उक्त महिला का मोबाइल लोकेशन हैदराबाद होने की जानकारी मिलने पर महिला के परिजन तलाश करने हैदराबाद रवाना हो गये। वहीं इस मामले की खबर बोधघाट थाने पहुंच गई। बताया जा रहा है कि उक्त महिला कर्मचारी के नाबालिग बालक के साथ रिश्ते ठीक नहीं होने की जानकारी के बाद महिला कर्मचारी को वहां से हटा दिया गया था। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा संचालित बालगृह से 15 वर्षीय बालक के लापता होने की खबर सामने आई थी। मिली जानकारी के अनुसार वहां की एक महिला कर्मचारी के लापता होने की खबर सामने आई। सूत्रों से जानकारी मिली है कि उक्त महिला कर्मचारी वहां के बालक को लेकर फरार हो गई, जिसकी सूचना बोधघाट थाने में दी गई। बालगृह के अधीक्षक जीएस प्रसाद राव के मुताबिक पंडरीपानी करकोटपारा निवासी दो भाई बालगृह में रहते हैं। बड़ा भाई पिछले माह नवाखानी के लिए घर ले गया था। नवाखानी के बाद एक भाई वापस आ गया था दूसरा भाई विगत 4 दिनों से अपने रिश्तेदार के घर पर है लेकिन हकीकत कुछ और बताई जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बालगृह में पदस्थ महिला कर्मचारी को वहां से हटाए जाने के बाद उक्त नाबालिग बालक ने क्षुब्ध होकर अपना हाथ काटा था जिसकी जानकारी के बाद उक्त बालक को जमकर फटकार लगाई गई थी।बताया जा रहा है कि उक्त महिला कर्मचारी का मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने पर हैदराबाद होने की जानकारी लगी। उक्त लोकेशन पर महिला के परिजन हैदरबाद पहुंचे जहां बालक एवं महिला कर्मचारी को खोज निकाला। अब दोनों को वहां से जगदलपुर लाया जा रहा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathurcineplex.jpg

महिला बाल विकास विभाग के डीपीओ विश्वास के अनुसार अधीक्षक के द्वारा यह जानकारी दी गई थी कि वहां निवासरत 15 वर्षीय बालक का महिला कर्मचारी से अच्छा व्यवहार नहीं होने के कारण वहां से हटा दिया गया था। विश्वास के मुताबिक अवैध संबंध है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता। फिलहाल वह नाबालिग वर्तमान में अपने परिजन के घर होने की बात कही गई जबकि उक्त कर्मचारी एवं नाबालिग बालक हैदराबाद में पांच दिनों से एक साथ रह रहे थे।

बोधघाट पुलिस ने बताया कि उक्त महिला कर्मचारी के गुम लोने की सूचना 16 नवंबर को महिला के पति ने दर्ज कराई है जिसकी विवेचना जारी है।