दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, तीन घायल

0
84
  •  बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रहे युवकों की कार पोल से टकराई
  • ओड़िशा निवासी चाचा -भतीजे की कार पुल से जा भिड़ी
    जगदलपुर जिले में बीती रात हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है।
    पहली घटना सोमवार की रात बस्तर नेशनल हाईवे पर हुई। रायपुर से जगदलपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। वहीं दूसरी घटना में बीती रात ही एक तेज रफ्तार कार शहीद पार्क के पास सिग्नल पोल से जा टकराई। इस हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। रात करीब एक बजे कु्हारपारा से मुख्य मार्ग की ओर वापस आ रही कार शहीद पार्क के पास स्थित सिग्नल पोल से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच घायलों को उपचार के लिए महारानी अस्पताल ले गई। वहीं मृत युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेकाज भिजवाया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मेन रोड निवासी 24 वर्षीय राहुल पवार पिता विनोद पवार तथा 24 वर्षीय वैभव गुप्ता निवासी ठाकुर रोड अपने अन्य दो दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में शामिल होने आड़ावाल की ओर गए हुए थे। रात करीब एक बजे वापस लौटते समय कु्हारपारा से मुख्य मार्ग पर शहीद पार्क के पास लगे सिग्नल पोल से उनकी कार जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि वैभव और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दोनों साथी घायल हो गए। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव मेकाज भिजवाया। वहीं घायलों को बेहतर उपचार के लिए महारानी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतक युवकों के घरों में घटना की जानकारी लगते ही शोक की लहर छा गई। वही सुबह से ही घर के बाहर लोगों का जमावाड़ा लगना शुरू हो गया था।

चाचा की मृत्यु, भतीजा गंभीर
दूसरी ओर बस्तर नेशनल हाईवे पर सोमवार की ही देर रात रायपुर से जगदलपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बगल में बैठे दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर होने से रायपुर स्थित रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है दोनों चाचा भतीजा हैं। दोनों पारिवारिक कार्य से कलकत्ता गए हुए थे और वापसी के दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ओडिशा के जयपुर निवासी विमल कुमार सोनी 53 वर्ष अपने भतीजे अनिल सोनी के साथ रायपुर से जयपुर (ओड़िशा) स्थित अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच रविवार व सोमवार की मध्य रात्रि लगभग 2 बजे नगर पंचायत बस्तर के समीप उनकी तेज रफ्तार कार क्रमांक ओडी 10 टी 4111 अनियंत्रित होकर पुल से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के सामने का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और कार चालक विमल कुमार सोनी के सिर में गंभीर चोट लगने से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि उनके साथ बैठा भतीजा अनिल कुमार सोनी गंभीर रूप से घायल हो गया। अनिल को बेहतर उपचार के लिए पहले डिमरापाल मेडिकल कॉलेज और फिर रायपुर रेफर कर दिया गया।