रोमांचक मैच में कोलेंग की टीम को मिली हार

0
28
  • स्ट्राइकर टीम को आखिरी गेंद पर मिली विजय

जगदलपुर ग्रामीण प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा गांधी मैदान में टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। तेरहवें दिन का पहला मैच बिल्ला इलेवन और रायल इलेवन के बीच खेला गया

टॉस जीत कर बिल्ला इलेवन की टीम ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। रॉयल 11 ने सधी हुई बॉलिंग करते हुए बिल्ला इलेवन को 56 रन पर ऑल आउट कर दिया। रॉयल इलेवन ने मैच आसानी से जीत लिया। दूसरा मैच स्ट्राइकर इलेवन और कोलेंग के बीच खेला गया। मैच बड़ा रोमांचक था। 10 ओवर में कोलेंग की टीम ने 105 रन बनाए। मदन ने 20 गेंद पर 50 रन बनाए।

स्ट्राइकर की टीम शुरू से ही बेहतरीन बल्लेबाजी कर रही थी। किंतु कोलेंग की अच्छी बॉलिंग और फील्डिंग के कारण मैच बहुत ही रोमांचक हो गया था। स्ट्राइकर की टीम ने अंतिम गेंद पर विजय प्राप्त कर ली। प्रतियोगिता का तीसरा मैच हेड शूटर और मेटगुड़ा के मध्य खेला गया। हेड शूटर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का करने का निर्णय लिया, लेकिन उसके बल्लेबाज ठीक से बल्लेबाजी नहीं कर पाए और मात्र 5 रन पर ही ऑल आउट हो गए।मेडगुड़ा ने अच्छी बॉलिंग और फील्डिंग का प्रदर्शन किया। यह मैच मेटगुड़ा ने 8 विकेट से जीत लिया। अंत में खेल एवं युवा कल्याण विभाग के सहायक संचालक राजेंद्र डेकाडे ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते हुए खिलाड़ियों को कहा कि कड़ी मेहनत और टीम भावना से खेलने से ही विजय मिलती है। यही जीत का फार्मूला है। मैच के अंपायर पंकज मूर्ति, अभय माने, मोहम्मद साहिबा, अभिषेक बनिक, हर्ष पांडे थे। खेल एवं युवा कल्याण विभाग के राजेंद्र डेकाटे, राजकुमार महतो, जोगेंद्र ठाकुर, सुनील पिल्ले, कोटेश्वर राव नायडू, वेदप्रकाश सोनी, हरेंद्र राजपूत, चंद्रमोहन वर्मा, राजेश देशमुख, मनोज साहू, राजेश जेना, अभय माने, अविनाश सेट, अविनाश माने, मधुसूदन वर्मा, विवेक राय, सागर शर्मा, दीपक यादव और अन्य लोग उपस्थित थे।