मुख्यमंत्री का बयान शर्मनाक,हिंदूहितों को लेकर राष्ट्रसेवा में काम करने वाले बजरंग दल के युवा गुंडे नही धर्मसेवक है :- बलराम गुप्ता

0
71

राजनीति के फेर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हिंदूविरो को टारगेट कर रहे,प्रभु राम को काल्पनिक बताने वाले लोग आज सनातन धर्म के प्रतीक भगवा को लेकर अनर्गल आरोप लगाकर बदनाम करने की कोशिश कर रहे मतलब साफ है। हिंदू धर्मसमाज,हिंदू संगठनों की ताकत का अहसास हो रहा।

बालोद :- सनातन धर्म व राष्ट्रसेवा,गौसेवा के क्षेत्र में काम करने वाले बजरंगियों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए बालोद जिला विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष बलराम गुप्ता ने कहा है। कि हिंदुहितो को लेकर काम करने वाले हर हिंदु परिवार को अपना परिवार मानकर उनके सुखदुख में शामिल बजरंग दल के धर्मसेवको को गुंडा कहना,वसुलीबाज कहना ये मुख्यमंत्री का हताशा वाला बयान है। प्रदेश में हिंदू संगठनों के बढ़ते प्रभाव से व हिंदू धर्म समाज में आ रहे जागरूकता से मुख्यमंत्री काफी परेशान नजर आ रहे है। जंहा एक और एक फ़िल्म में पहने गए वस्त्र व भगवा रंग के खिलाफ गीत को लेकर जंहा पूरे देश मे उसका विरोध हो रहा है। वही राजनीतिकी मजबूरी के चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस पठान फ़िल्म के विरोध में उठते आवाज को दबाने बजरंग दल के ऊपर अनर्गल आरोप लगाकर बयानबाजी कर रहे है।

जिला अध्यक्ष बलराम गुप्ता ने कहा कि बजरंग दल के सेवा कार्यो को उनके धर्म के प्रति समर्पण को जिस दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सही मायने में समझ जाएंगे वो भी बजरंग दल के सेवा कार्यो में शामिल हो जाएंगे।बलराम गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री जी पूरे छत्तीसगढ़ में 50 हजार गौधन को गौ तस्करी व कत्लखाने में कटने से बचाने का काम बजरंग दल ने किया,चादर फादर के फेर में फसने वाले हजारों लोगों में धर्म जागरण का काम कर रहे, बजरंग दल 100 से अधिक बहनों को लव जिहाद के दुराचार से बचाने का काम करता है। हजारों की संख्या में दूसरे धर्म मे धर्मांतरित हिंदू परिवारों की घर वापसी का काम बजरंग दल करता है। हिंदू समाज मे लगे कलंक बाबरी ढांचे का विध्वंस करके भगवान श्री राम का मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करता है। बजरंग दल,बाबा अमरनाथ यात्रा में जंहा आतंकवादियों का गढ़ बन चुका था दहशतगर्दी से बाबा बर्फानी के दर्शन बन्द थे जिनको चालू करवाने का काम देश के युवा बजरंगियों ने किया,जेहादी कट्टरता से काम करने वालों का मुकाबला करने का काम अगर सही मायने में कोई कर रहा तो वो बजरंग दल है।

मुख्यमंत्री जी जिसे आप आज गुंडा कह रहे हो वो सही मायने में सनातन धर्म रक्षा के लिए त्याग करने वाले,सेवा कार्य करने वाले सच्चे धर्मसेवक है। जो इस राष्ट्र की सेवा में अपना सर्वस्व न्योछावर करने तैयार बैठे है।मुख्यमंत्री जी प्रदेश का हिंदू समाज इस बात को भुला नही है। कि आपकी सरकार में कवर्धा में किस प्रकार से सनातन धर्म के प्रतीक भगवा का अपमान हुआ व हिंदुओ को किस तरह से प्रताड़ित किया गया किस तरह का बर्ताव किया था लेकिन ऐसे जुल्मों का कट्टर विचारों से लड़ने का काम हिंदुत्त्व की आन बान शान के लिए संघर्ष करने हजारों की संख्या में बजरंगी भाइयो ने बिगुल फूंका व मैदान में सामने खड़े रहे। आप कितना भी गलतबयानी करे इस प्रदेश का युवा अपने सनातन धर्म की रक्षा करने,राष्ट्रहित में प्रदेशहीत में व हिंदुत्त्व को लेकर मुखरता से अपनी आवाज बुलंद करता रहेगा । रही बात भगवा की तो तो जिस दिन हिंदू धर्म परिवार मे बजरंगी जन्म लेते है। सनातन धर्म प्रतीक भगवामय साथ हो जाता है।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home