कुटरू क्षेत्र में पुलिस जवान के भाई को मार डाला नक्सलियों ने

0
28
  • पाता कुटरू के पास शव बरामद, भैरमगढ़ एरिया कमेटी के पर्चे मिले
  •  पुलिस की मुखबिरी करने का लगाया आरोप
    जगदलपुर बस्तर संभाग के बीजापुर जिले में आम लोगों और भाजपा नेताओं की नक्सलियों के हाथों हत्या का सिलसिला थम नहीं रहा है। नक्सलियों ने कुटरू थाना क्षेत्र में एक ग्रामीण युवक की हत्या कर पाता कुटरू के पास फेंक दिया‌ है।
    सूत्रों ने बताया युवक कुशु हेमला (35) की हत्या नक्सलियों ने धारदार हथियार से की है। मृत युवक का छोटा भाई कुटरू थाना में सहायक आरक्षक पद पर कार्यरत है। मृत युवक कुटरू क्षेत्र के तेलीपेठा गांव का रहने वाला है। नक्सलियों की भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने कुशु हेमला पर गोपनीय सैनिक का काम करने व पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार
    नक्सली दो दिन पहले ही युवक को घर से अपहरण कर अपने साथ जंगल की ओर ले गए थे। पाता कुटरू में ग्रामीणों ने युवक का शव देख कर कुटरू पुलिस को सूचना दी। शव के पास नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके हैं। कुटरू थाना से पुलिस का दल रवाना हुआ है। कुटरू थाना अंर्तगत क्षेत्र का पूरा मामला। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव ने इस घटना की पुष्टि करते बताया कि 8 तारीख को नक्सलियों ने ग्रामीण युवक का गांव से अपहरण कर लिया था। उसे दो दिन तक नक्सली जंगल में अपने कब्ज में रखे रहे। सोमवार सुबह पाता कुटरू के समीप युवक का शव बरामद हुआ है। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा।