Big Breaking कांकेर कलेक्टर के खिलाफ आज जिले के समस्त पत्रकारों द्वारा पुतला दहन किया गया, देखें विडियो जाने क्या है मामला

0
933

कांकेर। आज कांकेर जिले में समस्त पत्रकारों द्वारा कलेक्टर के एल चैहान के खिलाफ मौन रैली निकाली। इसके बाद कलेक्टरेट मार्ग पर कलेक्टर का पुतला दहन कर अपना विरोध दर्ज कराया। पत्रकारों ने राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन के साथ कांकेर कलेक्टर को तत्काल हटाए जाने की मांग की गई है।

पत्रकारों द्वारा क्यों किया गया कलेक्टर का पुतला दहन

प्रदेश के साथ साथ जिले में भी बढ़ रहे कोरोना के कहर को देखते हुए एक पत्रकार ने कोरोना संक्रमण से कैसे निपटा जाये या इसे बढ़ने से कैसे रोका जाये इसी विषय पर कुछ दिन पहले एक समाचार प्रकाशित किया था और साथ ही इस खबर को सोशल मीडिया में डाल दिया गया। खबर को पढ़ते ही कलेक्टर क्रोधित हो गए और पत्रकार के खिलाफ सोशल मीडिया में अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसका विरोध सोशल मीडिया में हुआ और विरोध इतना बढ़ गया कि पत्रकारों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया।

पत्रकारों ने आरोप लागते हुए कहा कि ये कलेक्टर अपने नौकरी के दौरान जहां -जहां पदस्थ थे, वहां – वहां ये भारी विवादित रहे। ये पहला मौका नहीं है कि कांकेर में इनके ही कर्मचारियों ने इनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि तत्काल कलेक्टर को हटाया जाए। कलेक्टर को नहीं हटाए जाने की स्थिति में पत्रकारों ने उग्र आन्दोलन करने की चेतावनी भी दी है।