बस्तर की जनता नरेंद्र मोदी जी के साथ, भाजपा ने कांग्रेस को उखाड़ फेंका: केदार कश्यप

0
23
  •  नए सांसद महेश कश्यप को बधाई देने पहुंचे वन मंत्री केदार कश्यप

जगदलपुर छत्तीसगढ़ के वन मंत्री तेज तर्रार युवा आदिवासी नेता केदार कश्यप ने कहा है कि बस्तर की जनता ने भ्रष्ट नेता को नकारते हुए सीधे, सहज और सरल व्यक्ति को चुनकर संसद में भेजने का फैसला लेकर यह स्पष्ट कर दिया है कि बस्तर की जनता मोदी जी के साथ है। भारतीय जनता पार्टी की गठबंधन वाली सरकार देश को नई ऊंचाई पर ले जाने का कार्य करेगी। जनता के इस विश्वास पर एनडीए सरकार दिनरात कार्य करेगी।

बीती देर शाम नव निर्वाचित सांसद महेश कश्यप को बधाई देने पहुंचे वन मंत्री केदार कश्यप ने महेश कश्यप का मुंह मीठा कराया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के चुनावी नतीजों से यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस अब अकेले दम पर चुनाव लड़ने की स्थिति में नही है। इस बात को देशवासियों ने अच्छी तरह समझ लिया है। लोकसभा चुनाव में भाजपा को अकेले जितनी सीटें प्राप्त हुई हैं, उतनी तो पूरे इंडी गठबंधन को नही मिली हैं। देश की 37 बड़ी पार्टियों ने इंडी गठबंधन बनाकर बीजेपी को हराने का प्रयास किया, लेकिन जनता ने इंडी गठबंधन को भी नकार दिया है।

बस्तर का होगा समुचित विकास

केदार कश्यप ने कहा कि बस्तर की जनता ने विकास के लिए भाजपा को चुना है। बस्तर की आवाज अब दिल्ली के संसद भवन में सुनाई देगी। बस्तर के आदिवासियों और उनके हितों की रक्षा के लिए भाजपा दृढ़ संकल्पित है। केंद्र और राज्य सरकार साथ मिलकर बस्तर को संवारने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि महेश भाई हमेशा की तरह बस्तर और बस्तर के आदिवासियों के लिए सदैव मुखर रहेंगे, इस बात का मुझे पूरा भरोसा है। महेश कश्यप जी बस्तर की समस्याओं को केंद्र सरकार के समक्ष रखकर उनके निराकरण के लिए प्रयास करेंगे और बस्तर के निवासियों का भरोसा हरगिज टूटने नहीं देंगे।