भोजराज नाग की जीत पर जश्न, द्विवेदी ने दी बधाई

0
488
  •  दल्ली राजहरा के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई, छोड़े पटाखे

दल्लीराजहरा भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में सरकार बनने व कांकेर लोकसभा क्षेत्र से भोजराज नाग की जीत पर दल्ली राजहरा मंडल भाजपा ने जश्न मनाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भोजराज नाग को ‌ बधाई दी। मंडल अध्यक्ष राकेश द्विवेदी और अन्य पदाधिकारियों ने भोजराज नाग को बधाई दी।

लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के पश्चात एनडीए गठबंधन की सरकार बन गई है। नरेंद्र मोदी को गठबंधन का अध्यक्ष भी चुन लिया गया है। छत्तीसगढ़ में 11 सीटों में बीजेपी 10 सीटों पर जीत हासिल की है।कांकेर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के भोजराज नाग ने जीत दर्ज की है। भोजराज नाग को 5 लाख 97 हजार 624 मत प्राप्त हुए हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी बीरेश ठाकुर 5 लाख 95 हजार 740 मत मिले। कांकेर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग ने 1884 मतों के अंतर से कांग्रेस के बीरेश ठाकुर को हराया है। कांकेर क्षेत्र की जनता ने एक बार फिर कमल के फूल पर भरोसा जताया है। दल्लीराजहरा मंडल के 38 बूथों में से एक दो बूथ को छोड़कर लगभग सभी बूथों में दल्ली राजहरा में भाजपा ने बढ़त हासिल की है। भाजपा को दल्ली राजहरा मंडल में लगभग 5164 वोटों की बढ़त मिलने पर दल्लीराजहरा मंडल के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं बूथ कमेटियों के कार्यकर्ताओं सहित सभी 38 बूथो के मतदाताओं का कांकेर लोकसभा क्षेत्र के नव निर्वाचित सांसद भोजराज नाग ने व्यक्त किया है। दल्लीराजहरा मंडल अध्यक्ष राकेश द्विवेदी ने कहा कि 38 बूथों से मंडल के सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारी बूथ के कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का परिणाम है कि डौण्डी लोहारा विधानसभा क्षेत्र में भी इसी तरह की बढ़त मिली थी। कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह के साथ लोकसभा चुनाव में मेहनत की जिससे बढ़त मिली है।

 

दल्ली राजहरा मंडल अध्यक्ष श्री द्विवेदी ने कहा कि कांकेर में मिली विजय में भाजपा के वरिष्ठ नेता यंज्ञदत्त शर्मा, यशवंत जैन, कृष्णकांत पवार, जिला अध्यक्ष पवन साहू, जिला महामंत्री चमन देशमुख, राकेश यादव छोटू, विधानसभा प्रभारी राजेश ताम्रकार, सह प्रभारी देवेंद्र माहला, विधानसभा संयोजक राजेश दसोड़े, सह संयोजक जयेश ठाकुर, मंडल प्रभारी अनिता कुमेटी और सभी वरिष्ठजनों का सहयोग एवं मार्गदर्शन रहा है। समस्त मडंल पदाधिकारी,मोर्चा प्रकोष्ठ के, अध्यक्ष पदाधिकारी, कार्यकारिणी के सदस्य, शक्ति केंद्रों के पदाधिकारी बूथ के कार्यकर्ता सहित समस्त पार्षद जनप्रतिनिधियों एवं दल्ली राजहरा मंडल के सभी 38 बूथों के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए मंडल अध्यक्ष राकेश द्विवेदी ने कहा भारतीय जनता पार्टी के प्रति आप सबका सहयोग इसी तरह से भविष्य में भी बना रहे। आगामी समय में नगरीय निकायों के चुनाव में भी संगठन के कार्यकर्ता जीत के लिए पूरी तरह से एकजुट रहकर मेहनत करते हुए विजय प्राप्त करेंगे। राकेश द्विवेदी ने नव निर्वाचित सांसद भोजराज नाग को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष राकेश द्विवेदी, मंडल महामंत्री महेंद्र सिंह, मदन मायती, मंडल उपाध्यक्ष रमेश गुर्जर उपस्थित थे।