दिल्ली से लौटने पर बस्तर सांसद महेश कश्यप का हुआ शहर में भव्य स्वागत, देर रात तक चला स्वागत का दौर

0
20
  • स्वागत के लिए उमड़ी कार्यकर्ताओं एंव समाजिक संगठनों की भीड़

जगदलपुर सांसद निर्वाचित होने के बाद पहली बार दिल्ली से बस्तर लौटे महेश कश्यप का बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद सहित हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह भव्य स्वागत किया।

बुधवार को नवनिर्वाचित सांसद महेश कश्यप दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर बस्तर लौट रहे थे। इस दौरान कांकेर से लेकर जगदलपुर तक भाजपा कार्यकर्ताओं सहित अन्य हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। रायपुर से बस्तर आने के दौरान चारामा से सांसद महेश कश्यप के स्वागत का सिलसिला शुरू हो गया था। चारामा में स्वागत के बाद नवनिर्वाचित सांसद महेश कश्यप कांकेर पहुंचे, वहां भी भाजपा कार्यकर्ताओं और हिंदू संगठनों ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद महेश कश्यप कोंडागांव पहुंचे जहां विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उन्हें लड्डुओं से तौलकर शुभकामनाएं दी।

कोंडागांव के बाद सांसद महेश कश्यप भानपुरी पहुंचे जहां बीजेपी भानपुरी मंडल के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत में जमकर आतिशबाजी करते हुए नारेबाजी की और पुष्प वर्षा के साथ उनका स्वागत किया। स्वागत का श्रृंखला बस्तर में भी जारी रही। जहां बस्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए सांसद महेश कश्यप पर पुष्प वर्षा की और उनका स्वागत किया। वहीं बोरपदर में बकावंड मंडल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सांसद महेश कश्यप का स्वागत किया और जगदलपुर के आमागुड़ा में भाजपा नगर मंडल सहित युवा मोर्चा जगदलपुर और अन्य हिंदू संगठनों ने जमकर आतिशबाजी कर महेश कश्यप का शानदार स्वागत किया। इसके बाद सांसद महेश कश्यप का विशाल काफिला सैकड़ो बाईक हजारों लोगो की संख्या में पुराना बस स्टैंड, महावीर चौक, गोलबाजार चौक, बाफना लाइफ स्टाइल में लोगों ने पुष्प वर्षा कर भाव विभोर कर दिया उसके बाद माई दंतेश्वरी से पूरे लोकसभा क्षेत्र की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। उसके बाद प्रमुख समाज के लोगों द्वारा गुरुनानक चौक पर आतिशबाजी कर शहर का महौल खुशनुमा बना दिया।

कश्यप ने माना आभार

उसके बाद संजय बाजार में व्यापारी संघ और बस्तर परिवहन संघ के सदस्यों ने भी अपने नवनिर्वाचित सांसद का जोशीले अंदाज में स्वागत किया। देर रात तक कई स्थानो पर यह सिलसिला जारी रहा। नगर के प्रमुख चौक चौराहों से होते हुए बीजेपी कार्यालय सांसद का काफिला पहुंचा, जहां सांसद महेश कश्यप ने भाजपा कार्यकर्ताओं लोकसभा क्षेत्र की जनता तथा बीजेपी के वरिष्ठ जनों सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। सांसद महेश कश्यप ने कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को इतना भव्य स्वागत किया उसके लिए आप सबका आभार और आप सभी ने संसद तक पहुंचाने का मार्ग एवं अवसर दिया है। यह केवल भाजपा में ही संभव है।