धान खरीदी बंद होने की बातें अफवाह, भाजपा नेताओं के बयान राजनीति से प्रेरित: योगेश पानीग्राही, 308 हजार मिट्रिक टन धान बस्तर में खरीदी

0
306

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी आईटी सेल प्रदेश महासचिव योगेश पानीग्राही ने भाजपा के नेताओं के बयान पर ब़ड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि धान खरीदी बंद होने की अफवाह फैला कर राजनीतिक बयान देकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा जनता को दिग्भ्रमित कर रहें हैं। आईटी सेल प्रदेश महासचिव योगेश पानीग्राही ने आगे कहा कि बस्तर में किसानों द्वारा अब तक 308 हजार मिट्रिक टन से अधिक धान उपार्जन किया है जिसके तहत् किसानों में खुशी देखने को मिल रही है और किसान पुत्र मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के कार्यकाल में किसान प्रफुल्लित है जिनको गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रदेश महासचिव योगेश पानीग्राही ने 4जनवरी2021 की स्थिति पर आधारित आंकड़े जारी करते हुए कहा कि बस्तर जिले में 70 हजार 408 मीट्रिक टन धान की खरीदी की गई है। इसी प्रकार बीजापुर जिले में 32 हजार 414 मीट्रिक टन, दंतेवाड़ा जिले में 7 हजार 71 मीट्रिक टन, कांकेर जिले में एक लाख 71 हजार 503 मीट्रिक टन, कोण्डागांव जिले में 79 हजार 991 मीट्रिक टन, नारायणपुर जिले में 10 हजार 576 मीट्रिक टन, सुकमा जिले में 19 हजार 825 मीट्रिक टन धान उपार्जन हुआ है। आईटी सेल प्रदेश महासचिव योगेश पानीग्राही ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व आरएसएस का एजेंडा यह है कि *बार -बार बोलों- सौ बार झूठ बोलों जिससे झूठ सच साबित हो किंतु यह बात भी सत्य है कि झूठ- झूठ होता है और सत्य -सत्य।