चित्रकोट क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन

0
19
  •  जिला अध्यक्ष मंडावी ने सराहा कार्यकर्ताओं को

लोहंडीगुड़ा चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता अभिनंदन कार्यक्रम आज बस्तानार की ग्राम पंचायत कोड़ेनार रीपा प्रांगण में रखा गया। जहां भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी व विधायक उपस्थित रहे।

पं. दीनदयाल उपाध्याय, पं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और भारत माता के चित्र पर रोली श्रृंगार सिर्फ श्रीफल तोड़कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले सभी नेताओं ने कहा कि सभी कार्यकर्ता हमारे परिवार का एक हिस्सा है। सर्वप्रथम बास्तानार मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह ठाकुर ने चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद दिया। पूर्व विधायक बैदूराम कश्यप ने शासन की योजनाओं के बारे में संक्षिप्त में जानकारी दी। लच्छूराम कश्यप ने कहा कि सत्ता सरकार में नहीं रहने से कोई पूछ परख नहीं होती, लोग पहचानते भी नहीं चाहे पार्टी के कितने बड़े पदाधिकारी क्यों न हो, इसलिए सरकार में बने रहना जरूरी है मोदी की गारंटी विष्णु देव का सुशासन कार्यकर्ताओं की पूछपरख बढ़ी है, सबको सम्मान देना नहीं भूले हैं। डबल इंजन की सरकार है। अब ग्राम पंचायतों और नगरीय निकायों में भी हमारी पार्टी के कार्यकर्ता ही जीतकर आएं ऐसा प्रयास करें। वेदवती कश्यप ने कहा कि सरकार की सभी योजनाओं का लाभ तभी उठा सकते हैं और अच्छे कार्य कर सकते हैं जब नीचे स्तर पर भी हमारे कार्यकर्ता बैठे पाएं। विधायक विनायक गोयल ने कहा कि 6 माह में 12 काम महतारी वंदन, धान का बोनस, तेंदूपत्ता, प्रधानमंत्री आवास, किसान निधि, सोलर पम्प, उन्नत कृषि उपकरण, बोनस जैसे हर कार्य को गति देने का काम कर रही हमारी सरकार। कांग्रेस सरकार सिर्फ लीपापोती करती रही है। हमारी सभी जर्जर भवनों को तोड़कर नया भवन देने का काम करेंगें। 33 हजार नई भर्ती से युवाओं को लाभ देंगें। रूपसिंह मंडावी ने कहा सबसे बड़ी पार्टी के सबसे बड़े कार्यकर्ता चित्रकोट में हैं जो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को हराने की ताकत एक मंडल अध्यक्ष ने दिखाई। जिस पार्टी के एक मंडल अध्यक्ष ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को हराने का काम किया उस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देने आभार करने आए हैं।हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने गरीबी को करीब से देखा है। वे गरीबी को झेल चुके हैं। यही वजह है कि प्रदेश के गरीबों के लिए 18 लाख आवास की एकबार में स्वकृति देने के बाद ही मुख्यमंत्री साय अपने सरकारी आवास में गए। ये है हमारी सरकार की पहचान जो गरीबों की भलाई और विकास पर भरोसा रखती है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पहल ‘एक पेड़ मां के नाम’ का अनुसरण करते हुए हर घर में एक वृक्ष अपनी मां के नाम से लगाने की अपील की। भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने भी संबोधित किया। श्री कश्यप ने लोगों को हंसाते हुए कांग्रेस पार्टी को खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि दीपक बुझ चुका है।

पूर्व विधायक लच्छूराम कश्यप, पूर्व विधायक बैदूराम, जिला अध्यक्ष रूपसिंह मंडावी, जिला पंचायत अध्यक्ष वेदवती कश्यप, विधायक विनायक गोयल, जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह, जिला सदस्य मालती मंडावी, रैतूराम, वेदप्रकाश पांडे, नगर मंत्री संग्राम सिंह राणा एवं चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता उपस्थित थे।