75 प्लस सीटें जीतकर देंगे भाजपा के झूठ का जवाब : बैज

0
30
  • कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के सम्मेलन में बोले पीसीसी चीफ

रायपुर पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम रायपुर में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन द्वारा भारत जोड़ो सम्मेलन श्रृंखला की 15वीं कड़ी का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि शामिल छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी कुमारी शैलजा व पीसीसी चीफ दीपक बैज थे।

कुमारी शैलजा ने सम्मेलन में उपस्थित पार्टी के लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी तोड़ने में नहीं, जोड़ने में विश्वास करती है। हम सभी समुदायों को साथ लेकर चलते हैं। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लक्ष्य 75 प्लस को हासिल करने के लिए कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारी कार्यकर्त्ताओं से अभी से जुट जाने का आह्वान किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा और उसके नेता समूचे देश में नफरत का माहौल पैदा कर रहे हैं। एक समुदाय को दूसरे समुदाय से लड़ाकर राजनीतिक रोटी सेंकना भाजपा की फितरत बन गई है। अब भाजपा के बड़े नेता छत्तीसगढ़ में आकर यहां के शांत वातावरण को अशांत करने की कोशिश कर रहे हैं। हमें इनसे सतर्क रहना होगा। दीपक बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्तीसगढ़ का विकास नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने रायगढ़ की धरती से छत्तीसगढ़ और हमारी कांग्रेस सरकार के बारे में जो भी कहा, उस पर प्रदेश की जनता हंस रही है। छत्तीसगढ़ वासियों को मालूम है कि भाजपा की रमन सरकार ने पंद्रह साल तक क्या किया और हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं कांग्रेस सरकार ने महज पौने पांच साल में क्या कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का काम ही है झूठ फैलाना। हमें उसके झूठ का भंडाफोड़ करते हुए मिशन 75 प्लस का टारगेट हर हाल में पूरा करना है। उन्होंने इस सफल आयोजन के लिए कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन को बधाई दी।

 

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद एवं कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी, राज्यसभा सांसद एवं सीडब्लूसी सदस्य फूलोदेवी नेताम, केबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर, पीसीसी के प्रदेश सह प्रभारी चंदन यादव व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू, सहित निम्नलिखित भारत जोड़ो यात्रा के सहचर महेंद्र सिंह वोहरा, चौलेश्वर चंद्राकर, आशिका कुजूर, शशि सिंह, क्रांति बंजारे, हिमानी वासनिक, कोलकुंडा, रत्ना पैकरा समेत सैकड़ों पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता जन उपस्थित थे।