भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारीयो ने दल्ली राजहरा एवं आसपास के क्षेत्र में अवैध शराब एवं जुआ सट्टा पर रोक लगाने थाना प्रभारी को दिया ज्ञापन

0
318

दल्लीराजहरा :- छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री विष्णु देव साय द्वारा प्रदेश भर में शराब की अवैध बिक्री, जुआ, स‌ट्टा एवं बढ़ते अपराध पर जीरो टालरेन्स की बात कही है। किन्तु दल्ली राजहरा शहर के मुख्य स्थानों एवं आस पास के क्षेत्रों में खुलेआम अवैध शराब, जुआ, सट्टा एवं घोखा धड़ी का अपराध बढ़ रहा है l पण्डरदल्ली, मार्केट, बस स्टैण्ड, पुराना बाजार मार्केट के मुख्य मार्ग चौक , दल्ली राजहरा के दोनों प्रवेश मार्ग के पास स्थित क्षेत्र में बेखौफ खुलेआम अवैध कार्यों का संचालन किया जा रहा है l कई बार आम नागरिकों के सूचना देने बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा अवैध कार्यों में लिप्त लोगों पर कार्यवाही नहीं की जा रही है। इस तरह अवैध नशे एवं कार्यों के कारण युवाओं में अपराध की प्रवृति बढ़ रही है l नशे के खुले कारोबार से बड़े वाहन चालकों द्वारा नशा कर वाहन चलाने दुर्घटना की आशंका बढ़ रही हैं l जिससे आम नागरिकों का जीवन खतरे में पड़ रहा है l गली मुहल्लों में अवैध करोबार से बच्चे भी नशे के आदी हो रहें है कई परिवार के मुखिया सट्टे की लत के कारण अपने परिवारों को बर्बाद कर रहें है।

 

उक्त अवैध कारोबार करने वाले चिन्हित है जिन पर कार्यवाही कर इन अपराध को रोका जा सकता है। जिससे दल्ली राजहरा में प्रशासन के छवि को धुमिल होने से रोका जा सके। ज्ञापन सौपने भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश द्विवेदी मंडल महामंत्री मदन माइती एवं महेंद्र सिंह गुड्डू , सुरेंद्र बेहरा, मंडल मंत्री रमेश गुर्जर, युवा मोर्चा जिला मंत्री सोनू ठगेल, और गिरधर सिंन्हा उपस्थित रहे।