भारती एयरटेल कम्पनी ने लांच की 200 रुपये से कम के रिचार्ज पर कालिंग के साथ हर दिन 1 GB डाटा फ्री

0
457

एयरटेल अपने ग्राहकों को कई तरह के शानदार प्लान ऑफर करता है. प्लान की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान भी मौजूद हैं, जिनकी कीमत ज़्यादा नहीं है, और उनमें कई तरह के बेनिफिट दिए जाते हैं. आजकल कोरोना काल में हमें ज्यादा डेटा और कॉलिंग दोनों की उतनी ही ज़रूरत पड़ती है, जिससे हम घर रहकर अपने दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ बातें कर सकते हैं. यहां हम बात कर रहे हैं दो ऐसे प्लान की जिनकी कीमत 200 रुपये से कम होने के बावजूद 1 GB डेटा और फ्री कॉलिंग जैसे फायदे मिलते हैं.

This image has an empty alt attribute; its file name is image-11.png

179 रुपये के प्लान में कई फायदे
एयरटेल के 179 रुपये के रिचार्ज पर ग्राहकों को काफी सारा डेटा दिया जाता है. इस सस्ते प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें डेटा प्लान के तौर पर 2GB डेटा दिया जाता है. कॉलिंग के लिए 179 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी जाती है. इसमें बेनिफिट के तौर पर 300 SMS का फायदा भी दिया जाता है.

This image has an empty alt attribute; its file name is image-12.png

इस प्लान के अडिशनल फायदों की बात करें तो इस 179 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को भारती AXA लाइफ की ओर से 2 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाता है. साथ ही इस प्लान में Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

This image has an empty alt attribute; its file name is image-10.png

199 रुपये प्लान में डेली 1GB डेटाएयरटेल के 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1GB का डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है. कॉलिंग के तौर पर फोन में अनलिमिटिड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS भी दिए जाते हैं. अडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस दिया जाता है.

This image has an empty alt attribute; its file name is shankar-1024x682.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is image-2-831x1024.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-3.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-8.png