पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती सुशासन दिवस के रूप में मनायेगी भाजपा = कवि सम्मेलन सहित विविध आयोजन होंगे

0
438

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी जिला बस्तर द्वारा कल 25 दिसम्बर को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनायी जायेगी। इस अवसर पर भाजपा जिला कार्यालय में देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत कवि सम्मेलन का आयेाजन भी किया जायेगा। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रूपसिंह मण्डावी ने बताया कि अजात शत्रु पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर सुशासन दिवस के रूप में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा।

जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा सुबह 10.30 बजे महारानी अस्पताल में फल वितरण का कार्यक्रम होगा, सुबह 11.00 बजे से भाजपा जिला कार्यालय में अटल जी की जयंती पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा। दोपहर 12.00 बजे किसान सम्मान निधि कार्यक्रम पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का संबोधन होगा। जिसे देखने सुनने के लिये प्रोजेक्टर व बडी़ स्क्रीन की व्यवस्था की गयी है।दोपहर 01.00 बजे से देश भक्ति रचनाओं पर कवि सम्मेलन का आयोजन किया जावेगा। जिलाध्यक्ष श्री मण्डावी ने समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं से कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने कहा है।