जोगी कांग्रेस की महिला नेत्री ने एक परिवार को कर रही ब्लैकमेलिंग, पुत्री की सगाई के बाद वर पक्ष पर डाल रही दवाब

0
548

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी की प्रदेश स्तरीय नेत्री एक परिवार को ब्लैकमेलिंग किये जाने का मामला सामने आया है और इस महिला द्वारा एक पत्रकार के शह पर पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत की है जिसकी जांच महिला प्रकोष्ठ द्वारा किया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार बोधघाट क्षेत्र की महिला नेत्री की बेटी का गायत्री नगर के एक युवक के साथ सगाई हुई थी किंतु सगाई के दूसरे दिन से ही महिला नेत्री द्वारा अनावश्यक रूप से वर पक्ष को परेशान किया जा रहा है और अब मामला बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा के पास पहुंच गया है जिन्होंने महिला प्रकोष्ठ को जांच करने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा अपने अपने बयान दर्ज करवा लिया है और प्रतिवेदन पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचने का इंतजार है।

उक्त महिला नेत्री द्वारा कथित तौर पर ब्लैक मेलिंग किये जाने की जानकारी सामने आई है और पीड़ित वर पक्ष उनसे भयाक्रांत हैं।

दोनों पक्षों को एसपी ने किया तलब
यह हाईप्रोफाइल मामले होने से बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने सोमवार को दोनों पक्षों को तलब किया है और इस मामले का पटाक्षेप अतिशिघ्र होने की संभावना है जिससे पूरे मामले में दुध का दुध और पानी का पानी होने की संभावना हैं।